1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. हनुमा विहारी के अगले हफ्ते से इंग्लिश काउंटी में वारविकशर की ओर से खेलने की उम्मीद

हनुमा विहारी के अगले हफ्ते से इंग्लिश काउंटी में वारविकशर की ओर से खेलने की उम्मीद

वारविकशर ने हनुमा विहारी के साथ अनुबंध की औपचारिकतायें पूरी कर ली हैं और इंग्लिश काउंटी टीम ने कहा कि इस भारतीय आलराउंडर के चैम्पियनशिप के शुरूआती हिस्से में खेलने की संभावना है। 

Bhasha Bhasha
Published on: April 08, 2021 16:42 IST
हनुमा विहारी के अगले...- India TV Hindi
Image Source : GETTY हनुमा विहारी के अगले हफ्ते से इंग्लिश काउंटी में वारविकशर की ओर से खेलने की उम्मीद

बर्मिंघम। वारविकशर ने हनुमा विहारी के साथ अनुबंध की औपचारिकतायें पूरी कर ली हैं और इंग्लिश काउंटी टीम ने गुरूवार को कहा कि छह दिन का पृथकवास पूरा करने के बाद इस भारतीय आलराउंडर के चैम्पियनशिप के शुरूआती हिस्से में खेलने की संभावना है। वारविकशर को उम्मीद है कि यह भारतीय खिलाड़ी अगले हफ्ते नाटिघंमशर के खिलाफ मैच में खेल सकेगा। वारविकशर के क्रिकेट निदेशक पॉल फारब्रेस ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा, ‘‘हनुमा आज दोपहर ब्रिटेन में पहुंचेंगे।’’

IPL 2021 : धोनी से चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी मिलने पर उत्साहित पुजारा ने कही ये बड़ी बात

उन्होंने कहा, ‘‘हमें उम्मीद है कि इससे उन्हें छह दिन का पृथकवास पूरा करने और अगले हफ्ते ट्रेंट ब्रिज पर नाटिंघमशर के खिलाफ मैच में हिस्सा लेने का समय मिल जायेगा, बशर्ते उनका कोविड-19 परीक्षण नेगेटिव आये।’’ विहारी को वारविकशर ने दक्षिण अफ्रीका के पीटर मलान के कवर के तौर पर शामिल किया है। मलान को कोविड-19 महामारी के बढ़ते मामलों के चलते लगी यात्रा पाबंदियों के कारण वीजा हासिल करने में समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

IPL 2021 : RCB के धाकड़ तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने बताया, क्या है उनके जीवन का सबसे बड़ा सपना

उन्होंने कहा, ‘‘हम हनुमा के शुक्रगुजार हैं कि वह इतने कम समय में पीटर मलान के कवर के तौर पर शामिल होने के लिये राजी हो गये, हम मलान के वीजा पुष्टि और दक्षिण अफ्रीका से ब्रिटेन में सुरक्षित प्रवेश का इंतजार कर रहे हैं।’’ 27 साल के विहारी ने भारत के लिये 12 टेस्ट में 32 से ज्यादा औसत के 624 रन जोड़े हैं जिसमें एक शतक और चार अर्धशतक शामिल हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X