Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2021 : धोनी से चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी मिलने पर उत्साहित पुजारा ने कही ये बड़ी बात

पुजारा को चेन्नई के कप्तान धोनी ने येलो जर्सी सौंपी। जिसकी तस्वीर को पुजारा ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए शानदार संदेश लिखा है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 08, 2021 9:25 IST
MS Dhoni and Cheteshwar Pujara- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @CHETESHWAR1 MS Dhoni and Cheteshwar Pujara

दुनिया की सबसे बड़ी रंगारंग इंडियन प्रीमयर लीग ( आईपीएल ) के आगामी 2021 सीजन में टेस्ट स्पेशलिस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा की लगभग 7 साल बाद वापसी हो रही है। ऐसे में उनकी वापसी को ख़ास बनाने में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स कोई भी कसर नहीं छोड़ रही है। यही कारण है कि एक सामूहिक कार्यक्रम में पुजारा को चेन्नई के कप्तान धोनी ने येलो जर्सी सौंपी। जिसकी तस्वीर को पुजारा ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए शानदार संदेश लिखा है।

चेतेश्वर पुजारा ने अपने अधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से धोनी के द्वारा जर्सी प्राप्त करने वाली तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, "धोनी भाई और चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से अधिकारिक जर्सी मिलने पर सम्मानित महसूस कर रहा हूँ। इतना ही नहीं जबकि इस सीजन में अब शानदार प्रदर्शन करने के लिए काफी उत्साहित भी हूँ।" 

गौरतलब है कि अंतिम बार पुजारा साल 2014 में आईपीएल की रंगीन जर्सी में खेलते दिखाई दिए थे। जिसके बाद टीम इंडिया के लिए हाल ही में टेस्ट क्रिकेट में शानदार बल्लेबाजी करने के चलते उन्हें चेन्नई ने आईपीएल 2021 की नीलामी में बेस प्राइज 50 लाख रूपए देकर अपनी टीम में शामिल किया।

यह भी पढ़ें- 193 रनों की पारी के बाद आईसीसी वनडे रैंकिंग में फखर जमान ने लगाई छलांग

इस तरह आईपीएल में चयनित होने और उसके लिए चेन्नई की टीम के साथ ट्रेनिंग करते हुए पुजारा ने हाल ही में अपनी तैयारियों को लेकर भी एक दिलचस्प बात कही थी। पुजारा ने कहा था कि वो आईपीएल में अपने सबसे फेवरेट स्कूप शॉट पर काम कर रहे हैं। जबकि उन्होंने ये भी माना था कि वो कभी भी टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत की तरह रिवर्स स्कूप शॉट नहीं खेल सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : ग्लेन मैक्सवेल ने बताया अपने बायो बबल का अनुभव कहा, 'बुरे सपने में फंस जाने का होता है एहसास'

बता दें कि 9 अप्रैल से शुरू होने वाली इंडियन प्रीमीयर लीग में धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स 10 अप्रैल को अपने पहले मैच में पिछले साल की रनरअप रही दिल्ली कैपिटल्स का सामना करेगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement