Saturday, May 11, 2024
Advertisement

अहमदाबाद वाली IPL फ्रेंचाइजी के कोच बनेंगे रवि शास्त्री? जानिए अकरम ने क्या खुलासा किया

बीसीसीआई ने अब राहुल द्रविड़ को मुख्य कोच बनाया है जो 17 नवंबर से अपना कार्यकाल शुरू करेंगे जब भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 सीरीज शुरू हो जाएगा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 10, 2021 16:52 IST
Wasim Akram reveals Ravi Shastri can become coach of new...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Wasim Akram reveals Ravi Shastri can become coach of new ipl franchise

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान वसीम अकरम ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री को पद छोड़ने पर दिल छूने वाली बात कही है। शास्त्री का टीम इंडिया के मुख्य कोच के पद का कार्यकाल टी-20 विश्व कप से टीम का सेमीफानल में जगह न बना पाने के साथ खत्म हो गया।

भारत ने सुपर 12 स्टेज में ग्रुप 2 में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच गंवा दिया था। इन हार के कारण उनका सेमीफाइनल में जाना मुश्किल हो गया। फिर न्यूजीलैंड के अफगानिस्तान को हराते ही भारत का अभियान खत्म हो गया और पाकिस्तान और न्यूजीलैंड सेमीफाइनल में प्रवेश कर गया।

इस टूर्नामेंट में भारत का अभियान खत्म होने के बाद रवि शास्त्री ने बतौर मुख्य कोच और विराट कोहली ने बतौर कप्तान टीम छोड़ दी। बीसीसीआई ने अब राहुल द्रविड़ को मुख्य कोच बनाया है जो 17 नवंबर से अपना कार्यकाल शुरू करेंगे जब भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 सीरीज शुरू हो जाएगा।

वसीम अकरम ने 'ए स्पोर्ट्स' से कहा, "मेरे अच्छे दोस्त, शैजी। बतौर कोच ये तुम्हारा आखिरी टूर्नामेंट था और मुझे लगता है कि तुमने पिछले तीन सालों में कमाल किया है। हमने उनके बारे में पहले भी बात की है। जहां तक मैन मैनेजमेंट का सवाल है, मुझे लगता है कि वे कमाल के हैं। उस स्तर पर आपको ज्यादा कोचिंग की जरूरत नहीं होची, आपको मैनेजमेंट की जरूरत होती है और रवि ने ये काम अच्छा किया। मैं उनको शुभकामनाएं, मुझे पता है कि आप कमेंट्री में भी कमाल करेंगे। उनकी याद आती थी।"

कोहली ने टीम का साथ छोड़कर जाने वाले सपोर्ट स्टाफ का अदा किया धन्यवाद

अकरम ने कहा, "मुझे लगता है कि उनके अंदर कोचिंग का कीड़ आ गया है। भारतीय टीम के साथ तीन साल काम करने के बाद अब मैं सुन रहा हूं कि वो नई आईपीएल टीम के कोच बनेंगे, अहमदाबाद वाली टीम के।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement