Thursday, April 25, 2024
Advertisement

वसीम जाफर ने रहाणे को दिया एक 'सीक्रेट मैसेज' जो करा सकती है टेस्ट सीरीज में भारत की वापसी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम को मिली करारी हार के बाद के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य राहणे को एक खास संदेश दिया है जिससे टेस्ट सीरीज में टीम की वापसी हो सकती है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: December 21, 2020 19:25 IST
Australia, India, Wasim Jaffer, Prithvi Shaw, Shubman Gill, Lokesh Rahul, Virat Kohli, Australia vs - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Ajinkya Rahane 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम को मिली हार के बाद बल्लेबाजों की काफी आलोचना हो रही है। टीम इंडिया को अब 26 दिसंबर से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में मेजबान के खिलाफ मैदान पर उतरना है। ऐसे में क्रिकेट के काई जनाकारों ने दूसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम में बदलाव करने की सलाह दी है।

इस बीच भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने टीम के कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे को एक खास सीक्रेट मैसेज दिया है। दरअसल पहले टेस्ट मैच के दूसरी पारी में महज 36 रन पर सिमटने के बाद टीम इंडिया की खूब किरकिरी हुई है। वहीं कप्तान विराट कोहली भी अपने पहले बच्चे के जन्म को लेकर वापस भारत आ जाएंगे।

यह भी पढ़ें- दूसरे टेस्ट में पृथ्वी शॉ की जगह इस बल्लेबाज को भारतीय टीम में देखना चाहते हैं सुनील गावस्कर

ऐसे में जाफर ने सोशल मीडिया पर अजिंक्य राहणे को एक संदेश देते हुए लिखा, ''प्रिय अजिंक्य राहणे, बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के लिए मैं आपको एक सीक्रेट मैसेज दे रहा हूं।''

दरअसल जाफर अपने इस ट्वीट के माध्यम से रहाणे को बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए शुबमन गिल और केएल राहुल को मौका देने की सलाह दी है।

आपको बता दें कि पहले टेस्ट मैच में पॉथ्वी शॉ को ओपनर बल्लेबाज के तौर पर मौका दिया दिया गया था लेकिन वह दोनों ही पारियों में कुछ खास नहीं कर पाए। वहीं शुबमन गिल ने प्रैक्टिस मैच से ही फॉर्म में चल रहे हैं।

इसके अलावा विराट कोहली की कमी को पूरा करने के लिए जाफर ने टीम में केएल राहुल को शामिल करने की सलाह दी है। राहुल ने सफेद गेंद के क्रिकेट में शानदार खेल दिखा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- श्रीलंका दौरे के लिए इंग्लैंड टीम के साथ जुडेंगे जैक्स कैलिस

सिर्फ जाफर ही नहीं कई पूर्व दिग्गजों ने भी गिल और राहुल को दूसरे टेस्ट में शामिल करने की बता कही है। इसके अलावा ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की वापसी पर भी चर्चा की जा रही है। 

ऐसे में अगर जडेजा पूरी तरह से फिट होते हैं तो वह टीम में हनुमा विहारी जगह ले सकते हैं। इस तरह कोई शक नहीं कि टीम मैनेजमेंट टेस्ट सीरीज में वापसी को ध्यान में रखते हुए प्लेइंग इलेवन कई बदलाव कर सकता है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement