1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Watch : अश्विन की फिरकी में फंसे रोरी बर्न्स, लगातार दूसरी बार बने शिकार

Watch : अश्विन की फिरकी में फंसे रोरी बर्न्स, लगातार दूसरी बार बने शिकार

अश्विन के पहले ओवर के सामने ओपनर बल्लेबाज बर्न्स थे और वह पहली ही गेंद पर चकमा खा गए।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: February 08, 2021 12:36 IST
Watch, Rory Burn, Ashwin, India vs England, test match, cricket- India TV Hindi
Image Source : BCCI.TV Rory Burn, virat Kohli and Rahane 

इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन भारतीय टीम अपनी पहली पारी में 337 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। इस तरह पहली पारी के आधार पर मेजबान टीम इंग्लैंड से 243 रन पीछे रह गई।

हालांकि इंग्लैंड के पास विकल्प था कि वह भारत को फोलोऑन देकर तीसरी पारी में भी बल्लेबाजी के मजबूर कर सकता था लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और मेजबान टीम 243 रनों की बढ़त के साथ रोरी बर्न्स और डॉम सिम्बले ओपनिंग के लिए मैदान पर उतरे जबकि नए गेंद से रविचंद्रन अश्विन पारी का पहला ओवर करने आए।

यह भी पढ़ें- हसन अली की घातक रिवर्स स्विंग पर बोल्ड होकर हैरान हो गया ये अफ्रीकी बल्लेबाज, वायरल हुआ Video

अश्विन के पहले ओवर के सामने ओपनर बल्लेबाज बर्न्स थे और वह पहली ही गेंद पर चकमा खा गए। नई गेंद से बर्न्स अश्विन की फिरकी को नहीं भांप पाए और स्लिप में खड़े उपकप्तान अजिंक्य रहाणे के हाथों बिना खाता खोले लपके गए। 

मैच की पहली पारी में भी अश्विन ने विकेट के पीछे ऋषभ पंत के हाथों बर्न्स (33) का शिकार किया था। इस तरह अश्विन ने बर्न्स को दोनों ही पारी में पवेलियन वापस भेजने का काम किया।

यह भी पढ़ें- चमोली त्रासदी में पीड़ित लोगों के मदद के लिए आगे आए पंत, दान करेंगे अपना मैच फीस

आपको बता दें कि इस मुकाबले में इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। इंग्लैंड के लिए ओपनर बल्लेबाजों ने शानदार शुरुआत की थी जिसे कप्तान जो रूट ने आगे बढ़ाया अपना 100वां टेस्ट मैच खेल रहे रूट ने बेहतरीन अंदाज में 218 रनों की पारी खेली और भारत के सामने पहली पारी में 578 रनों का स्कोर खड़ा किया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड