1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. हम सभी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना पसंद है : स्मृति मंधाना

हम सभी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना पसंद है : स्मृति मंधाना

भारतीय सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया जैसी मजबूत टीम का सामना करने पर हमारी टीम अतिरिक्त प्रतिस्पर्धी हो जाती है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 14, 2021 9:41 IST
हम सभी को...- India TV Hindi
Image Source : GETTY हम सभी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना पसंद है : स्मृति मंधाना

भारतीय सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया जैसी मजबूत टीम का सामना करने पर हमारी टीम अतिरिक्त प्रतिस्पर्धी हो जाती है। मंधाना का मानना है कि मजबूत विपक्षी टीम के प्रतिस्पर्धा स्तर के कारण भारतीय महिला टीम को काफी फायदा होता है।

भारतीय महिला टीम सीमित ओवरों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे और तीन T20I मैचों के साथ-साथ एक डे-नाइट टेस्ट मैच खेलने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह सीरीज 21 सितंबर से शुरू होगी। 

द स्कूप पॉडकास्ट पर एक बातचीत में मंधाना ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने की चुनौतियों के बारे में बात की। क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने मंधाना के हवाले से लिखा, "हम सभी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना पसंद करते हैं, क्योंकि वे दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक हैं और काफी प्रतिस्पर्धी हैं। जब ऑस्ट्रेलिया की बात आती है, तो आप थोड़े अधिक उत्साहित होते हैं क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई टीम की प्रतिस्पर्धा का स्तर हम पर भारी पड़ता है और हम अतिरिक्त प्रतिस्पर्धी होने लगते हैं। 

मंधाना के मुताबिक T20 वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से एकतरफा हार के बाद से भारती टीम में काफी सुधार हुआ है। ऑस्ट्रेलिया ने एमसीजी में फाइनल में भारत को 85 रनों से हरा दिया था। उन्होंने कहा, "टीम ने बड़े पैमाने पर सुधार किया है। T20 विश्व कप के बाद COVID एक बड़ा ब्रेक था और बहुत सारी लड़कियों को वापस जाने और अपने खेल के बारे में अधिक समझने का मौका मिला, वे मजबूत होकर वापस आईं। पूरी टीम ने अपनी फिटनेस और कौशल पर काम किया है… हम अभी भी लगातार मैच खेलने की लय में आ रहे हैं लेकिन पिछले 5-6 महीने से हम क्रिकेट खेल रहे हैं और अब हम मैच की मानसिकता में वापस आ रहे हैं।"

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania