Friday, May 03, 2024
Advertisement

जब बुरी परफॉर्मेंस के बाद माता-पिता बिल नहीं भरते थे- युवराज सिंह ने याद किए पुराने दिन

इस पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए युवराज सिंह ने लिखा "जब बुरी परफॉर्मेंस के बाद तुम्हारे माता-पिता फोन का बिल नहीं भरते हैं।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 25, 2020 14:15 IST
When parents don't pay bills after bad performance - Yuvraj Singh remembers old days- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/YUVRAJSINGH When parents don't pay bills after bad performance - Yuvraj Singh remembers old days

भारतीय टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके साथ वीवीएस लक्ष्मण, वीरेंद्र सहवाग और आशीष नेहरा फोन पर बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

इस पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए युवराज सिंह ने लिखा "जब बुरी परफॉर्मेंस के बाद तुम्हारे माता-पिता फोन का बिल नहीं भरते हैं।"

यह तस्वीर भारत के श्रीलंका दौरे की है। इस तस्वीर पर भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने कमेंट कर युवराज से पूछा कि क्या ये फ्री कॉल था?

ये भी पढ़ें - Exclusive : पीएम मोदी के खिलाफ जहर उगलने वाले अफरीदी को दानिश कनेरिया ने दी मुंह बंद रखने की नसीहत

इस पर युवराज सिंह ने जवाब देते हुए कहा "हरभजन सिंह, कॉलिंग कॉर्ड श्रीलंका से भारत तक। हांजी माता मैं पहुंच गया हूं और आशू कहता था अबे सुन मैं पहुंच गया हूं मैच के बाद कॉल करूंगा, चल बाय।"

कोरोनावायरस के कहर की वजह से सभी खेल गतिविधिया ठप पड़ी है ऐसे में खिलाड़ी घर पर ही रहने पर मजबूर है। हाल ही में युवराज सिंह ने घर पर रहने के लिए खिलाड़ियों के बीच एक चैलेंज को बढ़ावा दिया था।

ये भी पढ़ें - शिखर धवन को है पूरी उम्मीद इसी साल होगा आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन

इस चैलेंड में क्रिकेटर्स को टेढ़े बैट पर बॉल के साथ नॉकिंग करनी थी। इस चैलेंज में युवराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर रोहित शर्म और हरभजन सिंह को नॉमिनेट किया था। हरभजन सिंह को नॉमिनेट करते हुए उन्होंने कहा था कि सचिन और रोहित तो ये चैलेंज आसानी से कर लेंगे लेकिन भज्जी के लिए यह थोड़ा मुश्किल है।

बाद में भज्जी ने इस चैलेंज को बच्चो के छोटे बैट से पूरा किया था वहीं सचिन तेंदुलकर ने इस चैलेंज को आंख पर पट्टी बांध कर किया था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement