Thursday, May 09, 2024
Advertisement

WI vs BAN, T20 World Cup Dream-11 : वेस्टइंडीज-बांग्लादेश के बीच मुकाबले में ये खिलाड़ी बिखेरेंगे अपनी चमक

आईसीसी टी-20 विश्व कप 2021 का 23वां मैच वेस्टंडीज और बांग्लादेश के बीच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: October 29, 2021 11:50 IST
WI vs BAN, T20 World Cup, Dream-1, West Indies and Bangladesh, cricket, sports- India TV Hindi
Image Source : GETTY West Indies vs Bangladesh

आईसीसी टी-20 विश्व कप 2021 का 23वां मैच आज वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमें शाहरजाह क्रिकेट स्टेडियम में एक दूसरे के साथ मिलेंगे। वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के लिए यह मुकाबला करो या मरो का है। दोनों में कोई भी अगर यहां से मैच जीतती है तो उसका सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद बरकरार रहेगा। वहीं हारने वाली टीम के लिए राहें काफी मुश्किल हो सकती है।

टूर्नामेंट में वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के लिए यह तीसरा मैच है। इससे पहले दोनों टीमें दो-दो मैच खेल चुकी है जिसमें से उसे दोनों ही मैच में हार का सामना करना पड़ा है।

ऐेसे दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाला यह मैच काफी रोमांचक होने की उम्मीद है, इसके अलावा आज के मुकाबले लिए ड्रीम इलेवन की टीम पर भी सबकी नजर बनी रहेगी जो इस प्रकार की हो सकती है-

बल्लेबाज

ड्रीम इलेवन की इस टीम में बल्लेबाज के तौर पर बांग्लादेश के महमुदुल्ला और लिटन दास को मौका दिया जा सकता है। इसके अलावा वेस्टइंडीज की टीम की तरफ से लिंडेल सिमंस और ईवन लुईस पहली पसंद हो सकते हैं।

विकेटकीपर

इस मुकाबले के लिए दोनों टीमों के विकेटकीपर को रखा जा सकता है जो टीम के लिए तेजी से रन बनाने की क्षमता रखते हैं। इस लिस्ट में बांग्लादेश के मुसफिकुर रहीम और वेस्टइंडीज के निकोलस पूरन का नाम शामिल है।

ऑलराउंडर्स 

ऑलराउंडर्स की लिस्ट में कई सारे विकल्प हैं लेकिन उनमें से बांग्लादेश के शाकिब अल हसन और वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ड्रीम इलेवन की टीम में सबसे बेहतर साबित हो सकते हैं।

गेंदबाजी

गेंदबाजी के लिए ड्रीम इलेवन की इस टीम में मुस्तफिजुर रहमान के साथ वेस्टइंडीज के अकील हुसैन और बांग्लादेशी गेंदबाज शोरीफुल इस्लाम को टीम में रखा जा सकता है।

ड्रीम इलेवन-

 
महमुदुल्ला, लिटन दास, लिंडेल सिमंस, ईवन लुईस, मुस्फीकुर रहीम, निकोलस पूरन, शाकिब अल हसन, कीरोन पोलार्ड, मुस्तफिजुर रहमान, अकील हुसैन और शोरीफुल इस्लाम।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement