Friday, April 26, 2024
Advertisement

लाइव मैच में जब मधुमखियों ने किया अटैक तो ऐसे बचते नजर आए खिलाड़ी, देखें Video

श्रीलंका ने पहले खेलते हुए विंडीज के सामने 275 रनों का लक्ष्य रखा। जिसे विंडीज ने डैरेन ब्रावो की शानदार 102 रनों की शतकीय पारी के चलते आसानी से हासिल कर लिया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 15, 2021 7:26 IST
West Indies vs Srilanka, 3rd ODI- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @MITTIDAPUTLA West Indies vs Srilanka, 3rd ODI

श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का तीसरा और अंतिम वनडे मैच खेला गया। जिसमें क्रिकेट के मैदान में एक अजीबो-गरीब नजारा देखने को मिला। मैच में एक समय सभी खिलाड़ी मैदान में सिर नीचे करके लेटे नजर आए। जिससे मैच रुका और इसका विडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। 

दरअसल, तीन मैचों की वनडे सीरीज का अंतिम मैच भी सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम, एंटीगुआ में खेला जा रहा था। जिसमें वेस्ट इंडीज ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। इस तरह मैदान में श्रीलंका की बल्लेबाजी जारी थी। तभी पारी के 38वें ओवर में विंडीज के एंडरसन फिलिप गेंदबाजी करने आए। उनकी पहली गेंद के बाद अचानक से मैदान में मधुमक्खियों के झुण्ड ने अटैक कर दिया। जिससे बचने के लिए लाइव मैच को बीच में रोककर मैदान में अंपायर समेत सभी खिलाड़ी मैदान में लेट गए। इस तरह थोड़ी देर मैच रुका रहा और उसके बाद फिर से खेल शुरू हुआ। इस घटना का विडियो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। 

यह भी पढ़ें- Ind vs Eng : धमाकेदार डेब्यू के बाद भावुक हुए ईशान किशन, अपने कोच की इस ख्वाहिश को किया पूरा

वहीं मैच की बात करें तो श्रीलंका ने पहले खेलते हुए विंडीज के सामने 275 रनों का लक्ष्य रखा। जिसे विंडीज ने डैरेन ब्रावो की शानदार 102 रनों की शतकीय पारी के चलते आसानी से हासिल कर लिया। इतना ही नहीं इस मैच को जीतने के साथ ही विंडीज ने तीन मैचों की वनडे सीरीज के तीनों मैच में जीत हासिल कर श्रीलंका का सूपड़ा साफ़ भी कर दिया। 

यह भी पढ़ें- Ind vs Eng : दूसरे टी-20 मैच में मिली हार से निराश हैं कप्तान मोर्गन, बताया कहां हुई टीम से चूक

बता दें कि टी20 सीरीज में भी विंडीज ने 2-1 से जीत हासिल की थी। जिसके बाद वनडे सीरीज में भी विंडीज ने अपने घर में श्रीलंका को धोया। अब दोनों देशों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। जिसकी शुरुआत 21 मार्च से होगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement