Monday, May 06, 2024
Advertisement

क्या करोना वायरस की वजह से आईपीएल की तारीख में होगा बदलाव? बीसीसीआई सूत्र ने दिया बयान

करोना वायरस की वजह से आईपीएल को आगे बढ़ाए जाने की बात पर बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा कि आईपीएल को अभी समय है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 09, 2020 12:13 IST
Will Corona virus caused IPL dates to change? BCCI source gave statement- India TV Hindi
Image Source : PTI Will Corona virus caused IPL dates to change? BCCI source gave statement

चीन से फैले करोना वायरस ने भारत ही नहीं पूरी दुनिया को जकड़ लिया है। भारत में इस वायरस को फैलता देख महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने हाल ही में आईपीएल 2020 के आयोजन को टालने की बात कही थी। इस पर अब बीसीसीआई के सूत्र ने कहा है कि अभी आईपीएल को समय है

करोना वायरस की वजह से आईपीएल को आगे बढ़ाए जाने की बात पर बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा कि आईपीएल को अभी समय है। अभी के लिए ऐसा कोई फैसला नहीं लिया गया है। हम परिस्थितियों को देख रहे हैं, हम पूरी सावधानी बरतेंगे।

राजेश टोपे ने संवाददाताओं से कहा था, "जब बड़ी संख्या में लोग एक जगह जमा होते हैं तो संक्रामक बीमारियों के तेजी से फैलने की आशंका रहती है। ऐसे (आईपीएल) आयोजनों के लिए यह सही समय नहीं है। इसे बाद में आयोजित किया जाना चाहिए।"

बता दें, आईपीएल 2020 का आयोजन 29 मार्च से होने वाला है और पहले मैच में वानखेड़े स्टेडियम में मौजूदा चैम्पियन मुम्बई इंडियंस का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा।

राजेश टोपे के बयान से ठीक एक दिन पहले बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली कह चुके थे कि आईपीएल का आयोजन तय तारीख पर होगा और कोरोनावायरस से निपटने के लिए हरसम्भव कदम उठाए जाएंगे।

गांगुली ने इस सम्बंधमें पूछे गए सवाल पर साफ कर दिया कि आईपीएल 'ऑन' है और बोर्ड टूर्नामेंट के सुचारू आयोजन को लेकर हर जरूरी कदम उठाने को तैयार है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement