Saturday, May 18, 2024
Advertisement

महिला क्रिकेट सुपर लीग में चमकी मंधाना, पारी में 5 छक्के जड़ने के बाद भी रह गया ये मलाल

पहला विकेट गिरने के बाद मंधाना को नाइट का साथ मिला और दोनों ने टीम को खराब शुरुआत से बाहर निकाला। 

Edited by: India TV Sports Desk
Published on: July 24, 2018 13:06 IST
स्मृति मंधाना- India TV Hindi
स्मृति मंधाना

टांटन: भारतीय खिलाड़ी स्मृति मंधाना ने महिला क्रिकेट सुपर लीग (डब्ल्यूसीएसएल) में डेब्यू मैच में इंग्लैंड की हीथर नाइट के साथ बेहतरीन साझेदारी कर वेस्टर्न स्टार्म को शानदार जीत दिलाई है। मंधाना (48) और नाइट (97) के बीच हुई तीसरे विकेट के लिए हुई 80 रनों की साझेदारी के दम पर वेस्टर्न स्टार्म ने द कूपर एसोशिएट काउंटी ग्राउंड पर खेले गए टी-20 मैच में यॉर्कशायर डायमंडस के 163 रनों के लक्ष्य को महज 15.3 ओवरों में तीन विकेट खोकर हासिल कर सात विकेट से जीत दर्ज की। 

वेस्टर्न स्टार्म का पहला विकेट हालांकि बिना खाता खोले रेचेल प्रीस्ट के रूप में गिरा। मंधाना को इसके बाद नाइट का साथ मिला और दोनों ने टीम को खराब शुरुआत से बाहर निकाल टीम का स्कोर 80 रनों तक पहुंचा दिया। 

यहां मंधाना डेविडसन रिचर्डस का शिकार होने के कारण दो रनों से अर्धशतक से चूक गईं। उन्होंने अपनी पारी में महज 20 गेंदें खेलीं और पांच छक्कों के अलावा तीन चौके लगाए। 

रिचर्डस ने ही नाइट को शतक पूरा नहीं करने दिया। नाइट 161 के कुल स्कोर पर आउट हुईं। उन्होंने अपनी पारी में 62 गेंदें खेलीं जिसमें से 13 पर चौके और पांच पर छक्के लगाए।

इससे पहले, यॉर्कशायर डायमंडस ने डेलिसा किममिंसे के नाबाद 55 और रिचर्डस के 33 रनों की मदद से 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 162 रनों का कुल स्कोर खड़ा किया था। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement