Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

World Cup 2019: जीत के बाद कप्तान कोहली का विराट बयान, बोले 'सेमीफाइनल में विरोधी टीम हमारे लिए मायने नहीं रखती'

भारत को लीग दौर में सिर्फ एक हार इंग्लैंड से मिली जबकि सात मैच में उसे जीत हासिल हुई। न्यूजीलैंड के खिलाफ एक मैच उसका बारिश के कारण धुल गया था।

IANS Reported by: IANS
Published on: July 06, 2019 23:37 IST
Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGE Virat Kohli, Captain Team India

लीड्स। आईसीसी विश्व कप-2019 के लीग दौर में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि उन्होंने लीग दौर में 7-1 के स्कोर के बारे में नहीं सोचा था। भारत को लीग दौर में सिर्फ एक हार इंग्लैंड से मिली जबकि सात मैच में उसे जीत हासिल हुई। न्यूजीलैंड के खिलाफ एक मैच उसका बारिश के कारण धुल गया था।

लीग दौर के आखिरी मैच में शनिवार को भारत ने श्रीलंका को सात विकेट से हरा दिया।

मैच के बाद कोहली ने कहा, "हम अच्छी क्रिकेट खेलना चाहते थे लेकिन हमने 7-1 की उम्मीद नहीं की थी। भारत के लिए इस तरह से एक साथ होकर खेलना सम्मान की बात है। सेमीफाइनल के लिए लगभग सभी चीजें तय हो गई हैं, लेकिन हम एक ही तरह की टीम नहीं बनना चाहते। हमें अगले दिन फिर शुरुआत करनी होगी और शानदार प्रदर्शन करना होगा।"

सेमीफाइनल में भिड़ने वाली टीम को लेकर कोहली ने कहा, "हमारे लिए विपक्षी टीम मायने नहीं रखती क्योंकि अगर हम अच्छा नहीं खेलेंगे तो हर कोई हमें हरा सकता है और हम अच्छा खेलेंगे तो हम किसी को भी हरा सकते हैं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement