Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

World Cup 2019: केविन पीटरसन ने जन्मदिन पर इंग्लैंड क्रिकेट टीम से माँगा गिफ्ट, जताई ये खास इच्छा

सेमीफाइनल में जाने के लिए उसे अपने बाकी के बचे दोनों मैचों में जीत चाहिए, लेकिन समस्या यह है कि यह दोनों मैच ऐसी टीमों से हैं जो बेहतरीन फॉर्म में हैं।

IANS Reported by: IANS
Updated on: June 27, 2019 19:21 IST
Kevin Pietersen- India TV Hindi
Image Source : AP Kevin Pietersen, Former England Player

लंदन। केविन पीटरसन गुरुवार को 39 साल के हो गए। इस पूर्व बल्लेबाज की चाहत है कि इंग्लैंड आईसीसी विश्व कप-2019 के सेमीफाइनल में जगह बना उन्हें जन्मदिन का तोहफा दे। इंग्लैंड जब इस विश्व कप में आई थी तो वह जीत की सबसे मजबूत दावेदार मानी जा रही थी लेकिन अब स्थिति ऐसी बन गई है कि उसका अंतिम-4 में पहुंचना भी मुश्किल लग रहा है। 

सेमीफाइनल में जाने के लिए उसे अपने बाकी के बचे दोनों मैचों में जीत चाहिए, लेकिन समस्या यह है कि यह दोनों मैच ऐसी टीमों से हैं जो बेहतरीन फॉर्म में हैं। इंग्लैंड को पहले भारत और फिर न्यूजीलैंड से भिड़ना है। 

वहीं, पाकिस्तान ने बुधवार को न्यूजीलैंड को हरा इंग्लैंड की मुसीबतों को और बढ़ा दिया है। 

पीटरसन ने ट्वीट किया, "मेरा आज जन्मदिन है और मैं सिर्फ एक ही तोहफा चाहता हूं वो यह है कि इंग्लैंड कम से कम सेमीफाइनल में क्वालीफाई कर जाए।"

इंग्लैंड को इस विश्व कप में पाकिस्तान और श्रीलंका ने मात दी है। वहीं आस्ट्रेलिया ने भी उसे हराया है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement