Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

विश्व कप में हार के बाद भारतीय टीम का साथ छोड़ने वाले फिजियों पैट्रिक ने अब इस टीम से किया करार

फारहार्ट 2019 आईसीसी विश्व कप तक भारतीय टीम के साथ थे और अब उन्होंने दिल्ली की टीम के साथ तीन साल का करार किया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: August 02, 2019 14:04 IST
Patric Farhart- India TV Hindi
Image Source : BCCI Patric Farhart, Physio

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व फिजियो पैट्रिक फारहार्ट ने इंडियन प्रीमियर लीग क्लब दिल्ली कैपिटल्स का दामन थाम लिया है। क्लब ने उन्हें अपना मुख्य फिजियो बनाया है। फारहार्ट 2019 आईसीसी विश्व कप तक भारतीय टीम के साथ थे और अब उन्होंने दिल्ली की टीम के साथ तीन साल का करार किया है।

फारहार्ट ने दिल्ली टीम के साथ करार के बाद कहा, "मैं आईपीएल में दोबारा काम करने को लेकर खुश हूं। मैं दिल्ली की टीम के साथ काम करने को लेकर लेकर उत्सुक हूं।"

दिल्ली कैपिटल्स के सीईओ धीरज मल्होत्रा ने कहा, "पैट्रिक को अपने साथ पाकर हम खुश हैं। वह श्रेष्ठ फिजियो में से एक हैं। क्रिकेटरों के बीच उनका काफी सम्मान है। मुझे पूरा यकीन है कि पैट्रिक के आने से हमारी टीम को निश्चित तौर पर फायदा होगा।"

बता दें की हाल ही में इंग्लैंड एंड वेल्स में खेले गये आईसीसी विश्वकप 2019 में भारतीय टीम के न्यूजीलैंड के हाथों सेमीफाइनल मैच में हारकर बाहर होने के बाद फिजियों पैट्रिक फारहार्ट और ट्रेनर शंकर बासु ने बीसीसीआई से आगे के करार के लिया मना कर दिया था। दोनों ने टीम का साथ छोड़ने के पीछे निजी कारण बताया था। जिसके बाद अब पैट्रिक फारहार्ट आईपीएल में दिल्ली की टीम में बैठे नजर आएंगे। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement