Friday, April 26, 2024
Advertisement

World Cup 2019: लंका को हराने के बाद आया कीवी कप्तान का बयान, कहा- जल्द विकेट मिलने से काम हुआ आसान

पहले मैच में 10 विकेट से जीत दर्ज करने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा कि शुरुआत में मिले विकेटों के कारण वह श्रीलंका को 136 पर रोकने में कामयाब रहे।

IANS Reported by: IANS
Published on: June 01, 2019 23:42 IST
NZ vs SL- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES World Cup 2019: लंका को हराने के बाद आया कीवी कप्तान का बयान, कहा- जल्द विकेट मिलने से काम हुआ आसान

कार्डिफ| आईसीसी विश्व कप-2019 के अपने पहले मैच में शनिवार को श्रीलंका को 10 विकेट से मात देने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा कि शुरुआत में मिले विकेटों के कारण वह श्रीलंका को 136 के कुल स्कोर पर रोकने में कामयाब रहे।

विलियम्सन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था और श्रीलंका को 29.2 ओवरों में 136 रनों पर ऑल आउट कर दिया था। इस आसान से लक्ष्य को कीवी टीम ने 16.1 ओवरों में बिना विकेट खोए हासिल कर लिया। 

मैच के बाद विलियम्सन ने कहा, "यह शानदार शुरुआत है। इस विकेट पर टॉस जीतना और शुरुआती विकेट लेना जरूरी था। हमारे गेंदबाजों ने उन्हें 30 ओवरों तक रोकने के लिए अच्छा काम किया। मुझे नहीं लगता कि पिच में कोई परेशानी थी। दोनों पारियों में नई गेंद से आप मूवमेंट की अपेक्षा नहीं कर सकते।"

विलियम्सन ने कहा कि इंग्लैंड में उन्हें अलग-अलग तरह की विकेटों की उम्मीद है। विलियम्सन ने कहा, "अभ्यास मैचों में हमने सभी तरह के आक्रमण और विकेट देख लिए हैं। इस तरह की विकेट पर संतुलित आक्रमण होना अहम है। हमने गेंदबाजों से ज्यादा बात नहीं की है।"

वहीं श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने कहा कि साझेदारियों की कमी से श्रीलंकाई टीम को हार का मुंह देखना पड़ा है। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि 136 इन स्थितियों में काफी था। मैंने और कुशल ने अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन हम नियमित अंतराल पर विकेट खोते रहे। हमें साझेदारियों की जरूरत थी। सुबह गेंद थोड़ी बहुत स्विंग हो रही थी और उनके पास बढ़त थी। उनके पास अच्छे गेंदबाज भी हैं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement