ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs NZ 1st Test: रिद्धिमान साहा की चोट पर बीसीसीआई ने दिया अपडेट, केएस भरत करेंगे विकेटकीपिंग

IND vs NZ 1st Test: रिद्धिमान साहा की चोट पर बीसीसीआई ने दिया अपडेट, केएस भरत करेंगे विकेटकीपिंग

बीसीसीआई ने साहा की चोट पर अपडेट देते हुए ट्वीट किया "रिद्धिमान साहा की गर्दन में अकड़न है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनका इलाज कर रही है और उनकी प्रगति पर नजर रखे हुए है। केएस भरत उनकी गैरमौजूदगी में विकेटकीपिंग करेंगे।"  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 27, 2021 9:43 IST
Wriddhiman Saha injury BCCI update KS Bharat will keep wicket IND vs NZ 1st Test- India TV Hindi
Image Source : BCCI Wriddhiman Saha injury BCCI update KS Bharat will keep wicket IND vs NZ 1st Test

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 2 टेस्ट मैच की सीरीज का पहला मुकाबला कानपुर में खेला जा रहा है। इस मैच के तीसरे दिन की शुरुआत भारतीय टीम के लिए निराशाजनक रही। टीम के विकेट कीपर रिद्धिमान साहा गर्दन में अकड़न के कारण मैदान पर नहीं उतरे। साहा की गैरमौजूदगी में केएस भरत दस्ताने पहनकर उनकी कमी पूरी करते हुए नजर आए।

PAK vs WI: पाकिस्तान दौरे पर नहीं जाएंगे वेस्टइंडीज के ये बड़े खिलाड़ी, जानें वजह

बीसीसीआई ने साहा की चोट पर अपडेट देते हुए ट्वीट किया "रिद्धिमान साहा की गर्दन में अकड़न है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनका इलाज कर रही है और उनकी प्रगति पर नजर रखे हुए है। केएस भरत उनकी गैरमौजूदगी में विकेटकीपिंग करेंगे।"

बात मुकाबले की करें तो दूसरे दिन खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड ने बिना कोई विकेट गंवाए 129 रन बनाए थे। टीम की ओर से विल यंग (75) और टॉम लैथम (50) रन बनाकर क्रीज पर टिके हुए हैं। दोनों ने 345 गेंदों पर 129 रनों की शानदार साझेदारी की। भारत से अभी भी कीवी टीम 216 रन पीछे है।

क्रिस गेल का बड़ा बयान, मौजूदा सलामी बल्लेबाज खत्म कर रहे हैं टी20 क्रिकेट का रोमांच

इससे पहले, भारत ने पहली पारी में 345 रन बनाए थे, जिसमें श्रेयस अय्यर ने डेब्यू मैच में अपना पहला टेस्ट शतक लगाया। उधर, न्यूजीलैंड की तरफ से सबसे ज्यादा टिम साउदी ने पांच विकेट अपने नाम किए। भारत ने दूसरे दिन 258/4 से आगे खेलना शुरु किया लेकिन कीवी गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए किसी भारतीय बल्लेबाजों को ज्यादा देर तक टिकने नहीं दिया। 

हालांकि, श्रेयस ने भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाते हुए अपना पहला शतक जरूर लगाया। इसके बाद आर अश्विन (38) ने थोड़ी बेहतर बल्लेबाजी की और पटेल की गेंद पर बोल्ड हो गए। इसके बाद आए नीचे क्रम के बल्लेबाजों ने निराश किया और जल्द ही पवेलियन लौट गए।

लाइव स्कोरकार्ड

elections-2022