1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. यशस्वी जायसवाल ने बताया ओमान दौरे से पहले सचिन तेंदुलकर से हुई थी खास बातचीत

यशस्वी जायसवाल ने बताया ओमान दौरे से पहले सचिन तेंदुलकर से हुई थी खास बातचीत

राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने मंगलवार को कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि ओमान के खिलाफ वनडे सीरीज में मुंबई का प्रतिनिधित्व करने से पहले उन्हें महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर से बातचीत करने का मौका मिला।

IANS IANS
Published on: September 07, 2021 16:07 IST
Yashasvi Jaiswal told that he had a special conversation with Sachin Tendulkar before the tour of Om- India TV Hindi
Image Source : RAJASTHAN ROYALS Yashasvi Jaiswal told that he had a special conversation with Sachin Tendulkar before the tour of Oman

दुबई। राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने मंगलवार को कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि ओमान के खिलाफ वनडे सीरीज में मुंबई का प्रतिनिधित्व करने से पहले उन्हें महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर से बातचीत करने का मौका मिला। पिछले कई दिनों से 19 वर्षीय यशस्वी के लिए काफी कुछ अच्छा चल रहा है, पहले उन्हें उनके प्रेरणास्रोत्र महान बल्लेबाज सचिन से मिलने का मौका मिला फिर उन्होंने मुंबई की टीम को ओमान के खिलाफ वनडे सीरीज में जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

यशस्वी ने कहा, मेरे आदर्श हमेशा सचिन रहे हैं और मैं ओमान दौरे से पहले उनसे बातचीत करने के लिए वास्तव में भाग्यशाली रहा। मुझे खुशी है कि मुंबई क्रिकेट संघ ने हमारे ओमान जाने से पहले एक सत्र के लिए उन्हें आमंत्रित किया।

उन्होंने कहा, मैं खुशी से झूम उठा जब मैंने पहली बार सुना कि सचिन यहां उपस्थित होने जा रहे हैं और तब मुझे उनसे लंबी बात करने का मौका मिला। उन्होंने मुझे काफी कुछ बताया जहां मैं सुधार कर सकता हूं।

यशस्वी ने कहा, यह यह देखकर अच्छा लगा कि उनके जैसे दिग्गज को मेरे खेल के बारे में पता था और यह निश्चित रूप से मेरे लिए बहुत खुशी का क्षण था। मैं अपने खेल में उन चीजों को लागू करने और मैदान पर खुद के लिए बेहतर तरीके से काम करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

यशस्वी ने अपने प्रदर्शन पर कहा कि वह काफी खुश है कि उन्हें क्रिकेट खेलने का मौका मिला। उन्होंने कहा, यह मेरे लिए आईपीएल के आने वाले मैचों के लिए एक अभ्यास के रुप में था। काफी समय बाद मैने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेला और वह भी ओमान के साथ जो कि एक अंतरराष्ट्रीय टीम है। मुझे खुशी है कि मैने टीम के लिए रन बनाए और मैच भी जीते।

ऑफ-सीजन के दौरान यशस्वी ने अभ्यास के लिए नागपुर में रॉयल्स के ट्रेनिंग सेंटर का उपयोग किया था और उन्होंने वहां अपने खेल में काफी सुधार किया।

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15