Friday, March 29, 2024
Advertisement

यूनिस, मुश्ताक को जिम्बाब्वे सीरीज के लिए पाकिस्तान के कोचिंग स्टाफ में जगह मिलना मुश्किल

कोच यूनिस खान और स्पिन बॉलिंग कोच मुश्ताक अहमद को इस महीने के अंत में जिम्बाब्वे के साथ शुरू हो रही सीमित ओवरों की सीरीज के लिए पाकिस्तानी स्टाफ टीम में शामिल किया जाना मुश्किल है।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 21, 2020 18:19 IST
यूनिस, मुश्ताक को...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES यूनिस, मुश्ताक को जिम्बाब्वे सीरीज के लिए पाकिस्तान के कोचिंग स्टाफ में जगह मिलना मुश्किल

लाहौर| पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी कोच यूनिस खान और स्पिन बॉलिंग कोच मुश्ताक अहमद को इस महीने के अंत में जिम्बाब्वे के साथ शुरू हो रही सीमित ओवरों की सीरीज के लिए पाकिस्तानी स्टाफ टीम में शामिल किया जाना मुश्किल है।

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि पीसीबी ने अब तक यूनिस के साथ करार में विस्तार नहीं किया है। पीसीबी मानता है कि खान टेस्ट टीम के लिए उपयुक्त बैटिंग कोच हैं लेकिन वनडे और टी20 फॉरमेट के लिए वह उपयुक्त नहीं हैं। यूनिस की गैरमौजूदगी में मुख्य कोच मिस्बाह उल हक को ही बैटिंग कोच की भूमिका निभानी पड़ सकती है। 

मौजूदा टीम स्टाफ में हक के अलावा टीम मैनेजर मंसूर राणा, गेंदबाजी कोच वकार यूनिस, फील्डिंग कोच अब्दुल मजीद, फिजियो क्लिफ डेकरन, स्ट्रेंथ एवं कंडीशनिंग कोच यासिर मलिक, सिक्योरिटी मैनेजर कर्नर रिटायर्ड उस्मान, मीडिया मैनेजर रजा राशिद और मसाजर मलंद अली शामिल हैं।

पाकिस्तान को जिम्बाब्वे के साथ तीन वनडे और इतने ही मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। ये दोनों सीरीज 30 अक्टूबर से 10 नवम्बर के बीच खेली जानी हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement