Friday, March 29, 2024
Advertisement

विराट और अनुष्का को इस नाम से पुकारा जाएगा, युवी ने किया नया नामकरण

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी की खबरें पूरे महीने सुर्खियों में छाई रही। इस सेलिब्रिटी कपल ने 11 दिसंबर को इटली में शादी रचाई। इसके बाद 21 दिसंबर को दिल्ली और 26 दिसंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: December 30, 2017 15:17 IST
युवराज सिंह, विराट...- India TV Hindi
युवराज सिंह, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी की खबरें पूरे महीने सुर्खियों में छाई रही। इस सेलिब्रिटी कपल ने 11 दिसंबर को इटली में शादी रचाई। इसके बाद 21 दिसंबर को दिल्ली और 26 दिसंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया। जिसमें क्रिकेट और बॉलीवुड के सितारों ने शिरकत की। 

दरअसल टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो अनुष्का और विराट के साथ तस्वीर खिंचवाते हुए नजर आ रहे हैं। युवी ने तस्वीर के साथ लिखा, “दुआ है कि आप दोनों की ये पार्टनरशिप सारी उम्र बनी रहे। चीकू और रोजी भाभी।''

युवराज ने विराट को‘चीकू’और अनुष्का को‘रोज़ी’निकनेम दिया है। गौरतलब है कि अनुष्का की फिल्म‘बॉम्बे वेलवेट’में अनुष्का का नाम रोजी था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement