1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ZIM vs BAN: मुझे बस बांग्लादेश के मुख्य कोच की मदद करनी है - एश्वेल प्रिंस

ZIM vs BAN: मुझे बस बांग्लादेश के मुख्य कोच की मदद करनी है - एश्वेल प्रिंस

बांग्लादेश का दौरा सात जुलाई को एकमात्र टेस्ट के साथ शुरू होगा जिसमें तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज भी खेली जाएगी।

IANS IANS
Published on: June 28, 2021 19:46 IST
ZIM vs BAN: No plan to change anything, will only...- India TV Hindi
Image Source : GETTY ZIM vs BAN: No plan to change anything, will only support Bangladesh head coach- Ashwell Prince

बांग्लादेश के नवनियुक्त बल्लेबाजी सलाहकार एश्वेल प्रिंस का कहना है कि अगले महीने होने वाले जिम्बाब्वे दौरे पर उनकी भूमिका टीम के मुख्य कोच रसेल डॉमिंगो की सहायता करना है। श्रीलंका के पूर्व लेफ्ट ऑर्म स्पिनर रंगना हेराथ को टी20 विश्व कप तक बांग्लादेश टीम का स्पिन गेंदबाजी सलाहकार जबकि दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज प्रिंस को जिम्बाब्वे दौरे के लिए बल्लेबाजी सलाहकार नियुक्त किया गया था।

बांग्लादेश का दौरा सात जुलाई को एकमात्र टेस्ट के साथ शुरू होगा जिसमें तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज भी खेली जाएगी।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के क्रिकेट ऑपरेशन चेयरमैन अकरम खान ने कहा कि हेराथ और प्रिंस को जिम्बाब्वे दौरे पर इनके प्रदर्शन के आधार पर लंबे समय तक जोड़ने पर विचार किया जाएगा।

प्रिंस ने क्रिकइंफो से कहा, "यह एक महीने का सीमित समय का करार है। ऐसी स्थिति में आप बल्लेबाज में कुछ भी परिवर्तन नहीं देख सकते। मुझे लगता है कि इस दौरे पर मेरी भूमिका मुख्य कोच डॉमिंगो की मदद करना है।"

यूएई में किया जाएगा टी-20 विश्व कप का आयोजन : BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली

उन्होंने कहा, "बल्लेबाजी के ²ष्टिकोण से जहां कोई प्रभाव डाल सकता है, वह है रणनीति, खेल योजनाओं और अधिक विशेष रूप से बल्लेबाजी खेल योजनाओं के बारे में चर्चा करना। लेकिन एक खिलाड़ी के रूप में मेरे अनुभव के अनुसार, कभी-कभी आप बस इतना चाहते हैं कि कोचिंग स्टाफ से यह कहें कि हां, हम सभी एक ही जगह पर हैं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X