Sunday, April 28, 2024
Advertisement

टाइम आउट मामले ने पकड़ा तूल, एंजेलो मैथ्यूज के भाई ने दी शाकिब को खुली धमकी

World Cup 2023: एंजेलो मैथ्यूज को बांग्लादेश के खिलाफ टाइम आउट दिए जाने के बाद श्रीलंका टीम के खिलाड़ियों के अलावा फैंस भी नाराजगी दिखाते हुए नजर आए हैं। वहीं अब मैथ्यूज के भाई ने इस पूरे विवाद पर एक बड़ा बयान दिया है।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: November 09, 2023 13:26 IST
Sri Lanka vs Bangladesh- India TV Hindi
Image Source : AP श्रीलंका बनाम बांग्लादेश

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 अभी तक का सबसे रोमांचक इवेंट माना जा सकता है। जहां एक तरफ बल्लेबाज जमकर रन बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं, वहीं गेंदबाजों का दम देखने को मिला है। हालांकि इसी दौरान श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेला गया टूर्नामेंट का 38वां मैच काफी विवादों से घिरा रहा। क्रिकेट के इतिहास में पहली बार किसी खिलाड़ी को टाइम आउट दिया गया। इस तरह से पहली बार आउट श्रीलंकाई दिग्गज एंजेलो मैथ्यूज हुए। हालांकि इसके बाद दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच काफी गर्म माहौल देखने को मिला। वहीं अब एंजेलो मैथ्यूज के भाई ने इस पूरे मामले पर ऐसा बयान दिया है कि शाकिब अल हसन को श्रीलंका में कोई भी सीरीज खेलने से पहले अपनी सुरक्षा को लेकर सोचना पड़ेगा।

श्रीलंका आने पर पत्थरों से होगा शाकिब का स्वागत

एंजेलो मैथ्यूज को टाइम आउट दिए जाने के बाद बांग्लादेशी कप्तान शाकिब अल हसन को कई पूर्व खिलाड़ियों से आलोचना का भी सामना करना पड़ा है। वहीं बांग्लादेश टीम की खेल भावना को लेकर भी सवाल खड़े किए गए हैं। श्रीलंकाई क्रिकेट फैंस के भी मैथ्यूज को इस तरह से आउट दिए जाने को लेकर काफी नाराजगी दिखा रहे हैं। वहीं एंजेलो मैथ्यूज के भाई ट्रेविन ने डेक्कन क्रॉनिकल से कहा कि हम बहुत निराश हैं। शाकिब अल हसन ने कोई खेल भावना नहीं दिखाई। शाकिब का श्रीलंका में स्वागत नहीं होगा। अगर वह यहां कोई अंतरराष्ट्रीय या लंका प्रीमियर लीग का मैच खेलने आते हैं तो उन पर पत्थर फेंके जाएंगे या उन्हें प्रशंसकों के गुस्से का सामना करना पड़ेगा।

क्या था पूरा मामला

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच मुकाबले में श्रीलंकाई टीम की पारी के 25वें ओवर में सदीरा समराविक्रमा का विकेट गिरने के बाद बल्लेबाजी करने एंजेलो मैथ्यूज मैदान पर उतरे थे। इसी दौरान जब वह पिच के पास पहुंचे तो उनके हेलमेट की स्ट्रिप टूट गई और उन्होंने दूसरा नया हेलमेट ड्रेसिंग रूम से मंगाया। उसी दौरान बांग्लादेश टीम के कप्तान शाकिब अल हसन ने अंपायर्स से मैथ्यूज को टाइम आउट देने की अपील कर दी। इसके बाद मैथ्यूज ने अंपायर्स से बात की लेकिन उन्हें बिना कोई गेंद खेले पवेलियन लौटना पड़ा।

ये भी पढ़ें

सिर्फ इतने छक्के लगाते ही पहले नंबर पर पहुंचेंगे रोहित शर्मा, क्रिस गेल का महारिकॉर्ड हो जाएगा ध्वस्त!

पाकिस्तान, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान, ये है सेमीफाइनल में जाने के समीकरण

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement