Friday, May 03, 2024
Advertisement

IPL के बाद अर्जुन तेंदुलकर का टीम में सिलेक्शन, इन स्टार खिलाड़ियों की भी चमकी किस्मत

अर्जुन तेंदुलकर को एक बार फिर मैदान पर देखने का फैंस का इंतजार अब खत्म होने वाला है। बता दें कि अर्जुन ने हाल ही में मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल डेब्यू किया था।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: July 11, 2023 22:13 IST
Arjun Tendulkar- India TV Hindi
Image Source : AP Arjun Tendulkar

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को इस साल लंबे इंतजार के बाद आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए देखा गया। अर्जुन का प्रदर्शन ठीक-ठीक रहा और उन्होंने गेंद से कई बड़े विकेट झटके। फैंस एक बार फिर से इस खिलाड़ी को खेलते देखने के लिए इच्छुक हैं और उनका ये इंतजार आईपीएल 2024 से पहले ही खत्म हो जाएगा। बता दें कि अर्जुन को आगामी देवधर ट्रॉफी के लिए साउथ जोन की टीम में शामिल किया गया है। 

साउथ जोन की टीम में अर्जुन का सिलेक्शन

अर्जुन तेंदुलकर को पुड्डुचेरी में 24 जुलाई से होने वाली 50 ओवर के टूर्नामेंट देवधर ट्रॉफी के लिए मयंक अग्रवाल की कप्तानी वाली साउथ जोन की टीम में जगह मिली है। कोलंबो में 13 से 23 जुलाई तक एमर्जिंग एशिया कप में खेलने वाले बी साई सुदर्शन को स्टैंडबाई खिलाड़ियों में रखा गया है। 

हाल ही में किया था आईपीएल डेब्यू

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज और निचले क्रम के बल्लेबाज अर्जुन ने इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सीजन में मुंबई इंडियंस की ओर से डेब्यू किया। बीसीसीआई ने अगस्त में एमर्जिंग ऑलराउंडर के कैंप में भी उन्हें जगह दी थी। साउथ जोन के तेज गेंदबाजी आक्रमण में गोवा के अर्जुन के अलावा कर्नाटक के विद्वत कावेरापा, विजयकुमार विशाक और वी कौशिक को जगह मिली है। 

देवधर ट्रॉफी के लिए साउथ जोन की टीम:

मयंक अग्रवाल (कप्तान), रोहन कुन्नुमल, एन जगदीशन, रोहित रायुडू, केबी अरूण कार्तिक, देवदत्त पडिक्कल, रिकी भुई, वॉशिंगटन सुंदर, विद्वत कावेरापा, विजयकुमार विशाक, कौशिक वी, रोहित रेडकर, सिजोमन जोसेफ, अर्जुन तेंदुलकर और बी साई किशोर। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement