Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

पंजाब किंग्स के लिए हार में विलेन बने ये खिलाड़ी, लखनऊ के खिलाफ कप्तान धवन को किया निराश

पंजाब किंग्स को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 56 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में पंजाब के लिए कई स्टार खिलाड़ियों ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया।

Govind Singh Written By: Govind Singh
Published on: April 28, 2023 23:46 IST
PBKS team - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM PBKS Team

लखनऊ सुपर जायंट्स को पंजाब किंग्स को धमाकेदार अंदाज में 56 रनों से हरा दिया। इस मैच में लखनऊ की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 257 रन बनाए। पंजाब किंग्स के गेंदबाज इस मैच में बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए। उन्होंने लखनऊ के खिलाफ मैच में खूब रन लुटाए। खिलाड़ियों की खराब फॉर्म का खमियाजा पंजाब किंग्स को मैच हारकर चुकाना पड़ा। पंजाब किंग्स के लिए कई स्टार खिलाड़ी मैच में बड़े विलेन साबित हुए।

1. अर्शदीप सिंह

अर्शदीप सिंह हमेशा से ही पारी की शुरुआत और डेथ ओवर्स में बेहतरीन गेंदबाजी करने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच में वह बहुत ही महंगे साबित हुए। उनके खिलाफ लखनऊ के बल्लेबाजों ने खूब रन बनाए। उन्होंने अपने चार ओवर में 54 रन दिए और सिर्फ 1 विकेट ही हासिल किया। उन्होंने 13.50 की इकॉनोमी से रन लुटाए।

2. कैगिसो रबाडा

कैगिसो रबाडा की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में होती है, लेकिन वह लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए। वह अपनी लाइन और लेंथ से भटके हुए नजर आए। उन्होंने अपने चार ओवर के कोटे में 52 रन दिए और 2 विकेट हासिल किए। उन्होंने 13 की इकॉनोमी से रन लुटाए।

ये खिलाड़ियों ने भी किया निराश

इसके अलावा गुरनूर बरार ने 3 ओवर में 42 रन दिए और वह एक भी विकेट नहीं झटक सके। सिकंदर रजा ने एक ओवर में 17 रन दिए। सैम करन ने 3 ओवर में 38 रन दिए और लियाम लिविंगस्टोन ने 1 ओवर में 19 रन लुटा दिए। इन गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन की वजह से ही लखनऊ की टीम बड़ा स्कोर बना सकी। पारी की शुरुआत से ही पंजाब किंग्स के गेंदबाज लाइन और लेंथ से भटके हुए नजर आए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement