Sunday, May 05, 2024
Advertisement

ASIA CUP 2022 AFG vs SL: मैच के दौरान इस लड़की ने लूटी महफिल, जानें कौन है यह MYSTERY GIRL

ASIA CUP 2022 AFG vs SL: एशिया कप 2022 में खिलाड़ियों से ज्यादा अफगानिस्तान की यह MYSTERY GIRL सुर्खियां बटोर रही है। रातों रात सोशल मीडिया पर इस लड़की की तस्वीरें वायरल हो गई है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: September 04, 2022 14:25 IST
Mystery Girl Wazhma Ayoubi- India TV Hindi
Image Source : TWITTER (@WAZHMAAYOUBI) Mystery Girl Wazhma Ayoubi

Highlights

  • एशिया कप के दौरान वायरल हुए अफगानिस्तान की वाजमा अयूबी
  • बॉलीवुड में काम करना चाहती है अफगानिस्तान की यह वायरल गर्ल
  • सुपर 4 के पहले मैच में श्रीलंका ने अफगानिस्तान को 4 विकेट से हराया

ASIA CUP 2022 AFG vs SL: एशिया कप 2022 का सुपर 4 चरण का पहला मैच शनिवार को शारजाह में खेला गया। इस मैच में श्रीलंका ने अफगानिस्तान को 4 विकेट से हरा दिया। एशिया कप 2022 में अफगानिस्तान की यह पहली हार है। मगर इस मैच में खिलाड़ियों से ज्यादा एक मिस्ट्री गर्ल ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इस मिस्ट्री गर्ल का नाम वाजमा अयूबी है। अफगानिस्तान की इस लड़की की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। दरअसल यह लड़की पहली बार बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच हुए मैच के दौरान नजर आई थी। इसके बाद वह श्रीलंका बनाम अफगानिस्तान मैच में भी अपनी टीम को चीयर करने वहां पर पहुंची थी। मैच के दौरान कैमरे में इस लड़की का वीडियो कैद हो गया। फिर क्या था, फैंस ने इसके बाद सोशल मीडिया पर इस लड़की की तस्वीरें वायरल कर दी।

रातों रात वायरल हो गईं वाजमा अयूबी

क्रिकेट मैच के दौरान अक्सर कई लड़कियां सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। एशिया कप 2018 में भारत और पाकिस्तान के मैच के दौरान एक पाकिस्तानी लड़की की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। आईपीएल के दौरान भी कई लड़कियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। लोग प्यारे कैप्शन के साथ इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। कुछ ऐसे ही वाजमा अयूबी भी रातों रात सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। लोग उनकी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में उनकी तारीफें कर रहे हैं।

       

बॉलीवुड में काम करना चाहती है वाजमा अयूबी
वाजमा अयूबी का जन्म अफगानिस्तान में हुआ था। मगर अपनी पढ़ाई को लेकर वह यूएस, सेंट्रल एशिया और इंडिया में ट्रैवल करती रही हैं। इसी दौरान क्रिकेट के लिए उनके मन में प्यार बढ़ गया। वह क्रिकेट के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों की भी फैन हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार वह बॉलीवुड फिल्मों में भी काम करना चाहती हैं। 28 साल की वाजमा अपने करियर को लेकर अभी फिलहाल दुबई में रहती हैं और वहीं से अपना क्लोदिंग बिजनेस भी चलाती हैं।

यह भी पढ़े: श्रीलंकाई खिलाड़ी ने जड़ा चौका तो राशिद खान हुए आगबबूला, पंजाब किंग्स के इस खिलाड़ी ने किया बीच-बचाव

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement