Friday, May 03, 2024
Advertisement

Asia Cup 2022 : इन दो टीमों के बीच होगा फाइनल, ये दो मैच अभी बाकी

Asia Cup 2022 : भारत और अफगानिस्तान के बीच आज एशिया कप के सुपर 4 में मैच खेला जाएगा।

Pankaj Mishra Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: September 08, 2022 11:05 IST
PAK vs AFG Asia Cup 2022- India TV Hindi
Image Source : PTI PAK vs AFG Asia Cup 2022

Highlights

  • एशिया कप 2022 के फाइनल में होगी पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच टक्कर
  • सुपर 4 में आज भारत और अफगानिस्तान खेलेंगी अपना आखिरी लीग मुकाबला
  • फाइनल से पहले भी एक बार आपस में भिड़ेंगी श्रीलंका और पाकिस्तान की टीमें

Asia Cup 2022 PAK vs SL Final : एशिया कप 2022 के सुपर 4 में पाकिस्तानी टीम ने अफगानिस्तान को हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। इससे पहले श्रीलंका ने अफगानिस्तान और टीम इंडिया को हराकर पहले ही फाइनल के लिए अपनी सीट सुरक्षित कर ली थी। जो चार टीमें सुपर 4 में पहुंची थीं, उसमें से भारत और अफगानिस्तान का सफर अब खत्म हो गया है। हालांकि अभी फाइनल से पहले दो और मैच बाकी हैं, लेकिन इन दो मैचों का अब कोई मतलब नहीं रह गया है। 

Afganistan Cricket Team

Image Source : PTI
Afganistan Cricket Team

भारतीय टीम आज खेलेगी अपना आखिरी मुकाबला

भारत और अफगानिस्तान के बीच आज एशिया कप के सुपर 4 में मैच खेला जाएगा। हालांकि अब इस मैच का कोई भी मतलब नहीं रह गया है। इसके बाद श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच भी एक मैच खेला जाना बाकी है। इस मैच का भी कोई मायने नहीं हैं। लेकिन दूसरा मैच इसलिए खास हो जाता है, क्योंकि पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच फाइनल खेला जाना है और इससे पहले दोनों टीमें आपस में सुपर 4 में भी भिड़ेंगी। दोनों टीमों का फाइनल खेलना पक्का है, लेकिन उन्हें फाइनल से पहले प्रैक्टिस का मौका मिल जाएगा। वहीं टीम इंडिया और अफगानिस्तान आज अपना आखिरी मुकाबला खेलेंगी। 

PAK vs AFG Asia Cup 2022

Image Source : PTI
PAK vs AFG Asia Cup 2022

अफगानिस्तान लगातार आज खेलेगी अपना दूसरा मैच
भारत और अफगानिस्तान के बीच आज मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम पर खेला जाना है। इससे पहले एक ही दिन पहले अफगानिस्तान ने पाकिस्तान के खिलाफ शारजाह में अपना मैच खेला था, यानी उन्हें लगातार दो दिन मैच खेलने होंगे। साथ ही स्टेडियम भी अलग अलग होंगे। वहीं टीम इंडिया लगातार अपने मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम पर ही खेल रही है। अफगानिस्तान की टीम भले पाकिस्तान से हार गई हो, लेकिन उसने पाकिस्तान को अच्छी टक्कर दी और छोटे स्कोर के बाद भी आखिरी ओवर तक मैच को लेकर आए। अब देखना होगा कि भारत और अफगानिस्तान की टीमें जब आपस में भिड़ंेगी तो मैच कैसा होगा। हालांकि दोनों टीमें चाहेंगी कि वे अपने एशिया कप समापन जीत के साथ करें। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement