Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Asia Cup 2022 : टीम इंडिया की नई जर्सी आई सामने, रवींद्र जडेजा ने की शेयर

Asia Cup 2022 : एशिया कप में इस बार टीम इंडिया का पहला मुकाबला 28 अगस्त को पाकिस्तान से होना है, वहीं दूसरे मैच में भारतीय टीम 31 अगस्त को हांगकांग से भिड़ेगी।

Pankaj Mishra Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Updated on: August 25, 2022 18:08 IST
Ravindra Jadeja With Team India new jersey for Asia Cup 2022- India TV Hindi
Image Source : RAVINDRA JADEJA INSTAGRAM Ravindra Jadeja With Team India new jersey for Asia Cup 2022

Highlights

  • टीम इंडिया के आलराउंडर रवींद्र जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की नई तस्वीर
  • भारतीय टीम ने दुबई पहुंच कर शुरू कर दी है पहले मैच के लिए अपनी प्रैक्टिस
  • 28 अगस्त को पाकिस्तान और 31 अगस्त को हांगकांग से भिड़ने की तैयारी में टीम इंडिया

Asia Cup 2022 Team India Jersey : एशिया कप की तैयारी जोरों पर है। यूएई में लगभग सभी इंतजाम हो चुके हैं और अब टीमों की तैयारी भी जारी है। टीमें एक दूसरे से भिड़ने के लिए प्रैक्टिस भी शुरू कर चुकी हैं। इस बीच फैंस को इंतजार इस बात का था कि टीम इंडिया की एशिया कप में नई जर्सी कैसी होगी। अब वो जर्सी सामने आ गई है। आईसीसी या फिर एसीसी के हर टूर्नामेंट से पहले खिलाड़ी नई जर्सी पहनते हैं, जिस पर उस टूर्नामेंट का नाम भी लिखा होता है। यही कारण था कि फैंस इसका बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस बीच टीम इंडिया के खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने भारतीय टीम की नई जर्सी में एक फोटो शेयर की है, जिससे पता चल गया है कि नई जर्सी कैसी होगी। 

रवींद्र जडेजा ने सबसे पहले डाली टीम इंडिया की नई जर्सी

टीम इंडिया की नई जर्सी कैसी होगी, इसके बारे में अभी तक बीसीसीआई की ओर से कुछ भी नहीं कहा गया है, न ही जर्सी का कोई फोटो शेयर किया गया है, लेकिन भारतीय टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक नया फोटो लगाया है, जिसमें वे भारतीय टीम की नई जर्सी में नजर आ रहे हैं। जर्सी नीले रंग की ही है, जैसी टीम इंडिया पहनती है और उसके साइड में एशिया कप 2022 का लोगो भी लगा हुआ है। वहीं दूसरी ओर बीसीसीआई का लोगो लगा है, उसके ऊपर तीन स्टार बने हुए हैं, जो बताते हैं कि भारतीय टीम अब तक तीन बार विश्व कप की ट्रॉफी जीत चुकी है। भारतीय टीम के किसी और खिलाड़ी ने इस जर्सी के साथ फोटो या वीडियो अभी तक सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है। लेकिन माना जा रहा है कि खिलाड़ियों का फोटो सेशन हो चुका है और जल्द ही बीसीसीआई की ओर से नई जर्सी का फोटो और वीडियो भी सामने आएगा। 

कब किस टीम से खेलेगी टीम इंडिया
एशिया कप में इस बार टीम इंडिया का पहला मुकाबला 28 अगस्त को पाकिस्तान से होना है, वहीं दूसरे मैच में भारतीय टीम 31 अगस्त को हांगकांग से भिड़ेगी। भारतीय टीम ने दुबई पहुंच कर बुधवार से अपनी प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है, जो अभी जारी रहेगी। इस प्रैक्टिस सेशन के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब जमकर वायरल भी हुए थे। आज भी भारतीय टीम शाम को अपनी प्रैक्टिस करेगी। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement