Friday, April 19, 2024
Advertisement

चौथे दिन पारी घोषित करेगी ऑस्ट्रेलियाई टीम? मिचेल स्टार्क ने किया बड़ा खुलासा

मिचेल स्टार्क ने चौथे दिन का खेल शुरू होने से पहले टीम की रणनीति पर एक बड़ा बयान दिया है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: June 10, 2023 13:07 IST
Mitchell Starc- India TV Hindi
Image Source : AP Mitchell Starc

WTC Final: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया काफी मुश्किल में है। इस मुकाबले में पहले पारी में बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 469 रन बना दिए। जवाब में टीम इंडिया सिर्फ 296 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। वहीं ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 123 रन बना लिए हैं और उनकी लीड 300 के करीब पहुंचने वाली है। उम्मीद यही की जा रही थी कि ऑस्ट्रेलियाई टीम जल्दी से चौथे दिन पारी घोषित करके टीम इंडिया को जल्दी ऑलआउट करने की कोशिश करेगी। लेकिन इस बात पर ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क की अलग ही राय है।

मिचेल स्टार्क का बड़ा खुलासा 

स्टार ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क के अनुसार ऑस्ट्रेलिया चौथे दिन अपनी बढ़त को आगे बढ़ाना चाह रहा है और जल्द ही अपनी पारी घोषित करने के बारे में नहीं सोच रहा है। स्टार्क ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद आईसीसी से कहा कि मैंने अभी तक पैट (कप्तान पैट कमिंस) से बात नहीं की है, इसलिए मुझे नहीं पता और यह मेरा फैसला नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि हम अभी बल्लेबाजी जारी रखेंगे।

बल्लेबाजी करेगी ऑस्ट्रेलियाई टीम

स्टार्क ने आगे कहा कि हमें खेलने के लिए अभी भी दो दिन का समय मिला है। मौसम अच्छा रहा है और मुझे लगता है कि कल गर्मी होगी। उम्मीद है कि पिच कुछ और चालें चलना शुरू कर देगी, लेकिन जहां तक ​​​​मुझे पता है, हम अभी भी कल बल्लेबाजी करने जा रहे हैं।

चौथे और पांचवें दिन ओवल की पिच तेज गेंदबाजों के पक्ष में रहने की उम्मीद है, लेकिन स्टार्क ने कहा कि डब्ल्यूटीसी फाइनल में सतह असंगत रही है और यह कुछ चालें चलाएगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement