Sunday, April 28, 2024
Advertisement

AUS vs BAN: ऑस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश को 8 विकेट से हराया, मार्श ने बनाए नाबाद 177 रन

AUS vs BAN: वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 43वां मैच ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच पुणे के मैदान पर खेला गया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश की टीम को 8 विकेट से हराया।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Updated on: November 11, 2023 19:40 IST
ऑस्ट्रेलिया बनाम...- India TV Hindi
Image Source : AP ऑस्ट्रेलिया बनाम बांग्लादेश

AUS vs BAN Match Live Score Update: वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 43वां मैच ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच पुणे के मैदान पर खेला गया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने दमदार प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेश को 8 विकेट से हराया। बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 306/8 का स्कोर बनाया। 307 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने जीत का लक्ष्य 44.4 ओवरों में 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया। ऑस्ट्रेलिया के लिए मिशेल मार्श ने177 और स्टीव स्मिथ ने 63 रन की नाबाद पारियां खेली।

 

मैच का लाइव स्कोर जानने के लिए यहां क्लिक करें

 

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन: डेविड वार्नर, ट्रेविस हेड, मिचेल मार्श, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, जोश इंगलिस (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, सीन एबॉट, पैट कमिंस (कप्तान), एडम जम्पा, जोश हेजलवुड।

बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवन: तंजीद हसन, लिटन दास, नजमुल हुसैन शान्तो (कप्तान), महमूदुल्लाह, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), तौहीद हृदोय, मेहदी हसन मिराज, महेदी हसन, नसुम अहमद, तस्कीन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement