Saturday, May 11, 2024
Advertisement

केएल राहुल ही नहीं एक और भारतीय क्रिकेटर की होने जा रही शादी, जानें क्या करती हैं होने वाली वाइफ

केएल राहुल की बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी के साथ शादी की खबरें चर्चा में हैं। वहीं उनके अलावा एक और भारतीय क्रिकेटर ने अपना जीवनसाथी चुन लिया है। जल्द ही यह खिलाड़ी शादी करने वाला है।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: January 15, 2023 14:03 IST
टीम इंडिया के अन्य...- India TV Hindi
Image Source : AP टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ियों के साथ अक्षर पटेल

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड दिग्गज सुनील शेट्टी की अभिनेत्री बेटी अथिया शेट्टी की शादी की चर्चाएं जोरों पर थीं। उसी बीच भारत का एक और स्टार क्रिकेटर भी शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहा है। आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर कौन है ऐसा खिलाड़ी। तो उसके लिए इस खबर को आपको पूरा पढ़ना पड़ेगा। खास बात यह है कि केएल राहुल समेत इस खिलाड़ी ने भी श्रीलंका सीरीज के बाद न्यूजीलैंड सीरीज से छुट्टी ली है। लंबे समय से इस खिलाड़ी ने टीम इंडिया के अंदर तीनों फॉर्मेट में एक अहम भूमिका निभाई है।

आप अभी भी सोच रहे होंगे कि आखिर कौन है वो खिलाड़ी, तो अब आपको नाम बता ही देते हैं। हम बात कर रहे हैं टीम इंडिया के लिए इन दिनों रवींद्र जडेजा की जगह ऑलराउंडर की भूमिका निभाने वाले अक्षर पटेल की। जी हां, हाल ही में न्यूजीलैंड सीरीज के लिए स्क्वॉड का ऐलान करते वक्त बीसीसीआई ने जानकारी दी थी कि राहुल और अक्षर पारिवारिक कारणों के चलते टीम के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। अक्षर ने टीम इंडिया के लिए पिछले कुछ दिनों में तीनों फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने टीम को काफी हद तक रवींद्र जडेजा की कमी भी नहीं खलने दी है। अब न्यूजीलैंड सीरीज में जडेजा और अक्षर दोनों के नहीं होने से टीम इंडिया का असली इम्तिहान होगा।

अक्षर पटेल किसे बनाने जा रहे हैं जीवनसाथी?

केएल राहुल की शादी की तारीख जहां तक 23 जनवरी सामने आ रही है। वहीं अक्षर पटेल ने भी अपनी शादी के लिए ही न्यूजीलैंड सीरीज से ब्रेक लिया है। अक्षर की शादी मेहा पटेल से होने जा रही है। जानकारी के मुताबिक पिछले साल ही दोनों की सगाई हो गई थी। अक्षर की होने वाली वाइफ मेहा पेशे से एक न्यूट्रिशनिस्ट हैं और वह अक्सर सोशल मीडिया पर डाइट प्लान्स भी शेयर करती रहती हैं। मेहा और अक्षर एक दूसरो को लंबे समय से जानते हैं और डेट भी कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले अक्षर छुट्टियां मनाने के लिए अमेरिका भी गए थे जहां उनके साथ मेहा भी नजर आई थीं। 

अक्षर पटेल और उनकी होने वाली वाइफ मेहा पटेल

Image Source : INSTAGRAM @MEHAPATEL
अक्षर पटेल और उनकी होने वाली वाइफ मेहा पटेल

इंस्टाग्राम बायो के अनुसार मेहा डाइटीशियन और न्यूट्रिशनिस्ट के अलावा एक ऑनलाइन कंसल्टेंट भी हैं। अक्सर उनके इस प्रोफाइल पर उनकी और अक्षर की तस्वीरें नजर आ जाती हैं। उनके पोस्ट को देखकर यह साफ होता है कि दोनों काफी समय से एक दूसरे के साथ हैं। अब फाइनली दोनों का रिश्ता शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। हालांकि, अभी उनकी शादी की तारीखें सामने नहीं आई हैं। अक्षर को न्यूजीलैंड सीरीज के बाद ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए पहले दो टेस्ट मैचों के लिए घोषित की गई टीम में चुना गया है।

ऑस्ट्रेलिया सीरीज के पहले दो टेस्ट के लिए भारतीय स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), आर अश्विन, अक्षर पटेल पटेल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, मो. सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, सूर्यकुमार यादव

यह भी पढ़ें:-

IND vs SL: रोहित शर्मा ने तीसरे वनडे में खेला चौंकाने वाला दांव, फिर भी ईशान किशन को नहीं मिला मौका

टीम इंडिया के लिए राहत भरी खबर, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले क्रिकेट फील्ड पर लौटेगा यह धाकड़ खिलाड़ी

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement