टीम इंडिया में आया शादी का मौसम, अक्षर पटेल भी बनेंगे दुल्हा, देखिए मेंहदी सेरेमनी का VIDEO

टीम इंडिया जहां एक तरफ मैदान में लगातार परचम लहरा रही है, वहीं दूसरी ओर इसके खिलाड़ी एक के बाद एक सात फेरे भी ले रहे हैं। इसी हफ्ते पहले केएल राहुल ने शादी की और अब अक्षर पटेल भी दुल्हा बनने के लिए तैयार हैं।

Reported By : Nirnay Kapoor Written By : Ranjeet Mishra Published on: January 25, 2023 20:48 IST
Axar Patel with his fiancé Meha Patel in Mehndi Ceremony- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Axar Patel with his fiancé Meha Patel in Mehndi Ceremony

जनवरी का महीना भारतीय टीम के लिए लगता है शादी का मौसम लेकर आया है। टीम इंडिया के बल्लेबाज केएल राहुल की इसी हफ्ते 23 जनवरी को अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी से शादी हुई। अब इस कड़ी में टीम इंडिया के ऑलराउंडर अक्षर पटेल का नाम जुड़ने वाला है। अक्षर गणतंत्र दिवस के अवसर पर 26 जनवरी को दुल्हा बनने की तैयारी कर चुके हैं। केएल राहुल की तरह ही अक्षर पटेल भी अपनी होने वाली पत्नी मेहा पटेल को लंबे काफी समय से जानते हैं। बता दें कि केएल राहुल ने कई साल से उनकी गर्लफ्रेंड रहीं अथिया से शादी की।

अक्षर पटेल की शानदार मेंहदी सेरमनी

शादी से एक दिन पहले बुधवार को अक्षर और मेहा पटेल की मेंहदी सेरेमनी हुई। इस आयोजन का वीडियो इंडिया टीवी के पास भी उपलब्ध है। 26 जनवरी को अक्षर और मेहा पटेल की शादी गुजराती रीति-रिवाज से वडोदरा के जेड गार्डन में होनी तय है।

कौन हैं अक्षर की मंगेतर मेहा पटेल?

अक्षर पटेल की शादी से जुड़े तमाम रस्मो रिवाज की शुरुआत 24 जनवरी से ही हो चुकी है। उनकी शादी के तमाम आयोजन काफी राजसी अंदाज में किए गए हैं। अक्षर पटेल अपनी गर्लफ्रेंड मेहा को लंबे वक्त से जानते हैं। वह एक डायटीशियन और न्यूट्रिशनिस्ट हैं। बता दें कि पिछले साल अक्षर पटेल ने 20 जनवरी को अपने बर्थडे पर गर्लफ्रेंड मेहा को प्रपोज किया था. इसके बाद 29 साल के इस भारतीय क्रिकेटर ने एक साल पहले मेहा से सगाई की थी।

Axar Patel and his fiancé Meha Patel

Image Source : TWITTER
Axar Patel and his fiancé Meha Patel

अक्षर पटेल का क्रिकेट करियर

अक्षर पटेल आठ साल से ज्यादा लंबे वक्त से भारतीय टीम के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहे हैं। उन्होंने 15 जून 2014 को बांग्लादेश के खिलाफ वनडे टीम में डेब्यू किया था। इस भारतीय स्पिनर ने अपने करियर का पहला टी20 इंटरनेशनल मैच 17 जुलाई 2015 को जिम्बाब्वे के खिलाफ खेला। अक्षर के टेस्ट करियर का आगाज 13 फरवरी 2021 को इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में हुआ। उन्होंने 8 टेस्ट में 47, 49 वनडे में 56 और 40 टी20 इंटरनेशनल में 37 विकेट चटकाए हैं। हाल के दिनों में खेले मुकाबले में उन्होंने खूब रन भी बनाए और खुद को एक ऑलराउंडर के तौर पर स्थापित किया है।  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

लाइव स्कोरकार्ड