Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बांग्लादेश-श्रीलंका की टीमों के बीच नया बवाल, इस अंदाज में लिया Timed-Out सेलिब्रेशन का बदला

BAN vs SL: बांग्लादेश ने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों में वनडे सीरीज 2-1 से अपने नाम की। इस सीरीज जीत के बाद बांग्लादेश ने 'ब्रोकन हेलमेट' सेलिब्रेशन किया।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Updated on: March 18, 2024 18:34 IST
ban vs sl- India TV Hindi
Image Source : SRI LANKA CRICKET / FANCODE SCREENSHOT बांग्लादेश ने लिया Timed-Out सेलिब्रेशन का बदला

Broken Helmet Celebration: बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेली गई वनडे सीरीज काफी रोमांचक रही। इस सीरीज को बांग्लादेश ने 2-1 से अपने नाम किया। इससे पहले दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली गई थी। इस सीरीज में  श्रीलंका ने बाजी मारी थी। टी20 सीरीज जीतने के बाद जब ट्रॉफी के साथ श्रीलंकाई टीम के सभी खिलाड़ियों ने फोटो खिंचाई तो उन्होंने टाइम आउट सेलिब्रेशन मनाया था। अब बांग्लादेश की टीम ने इसका बदला अपने अंदाज में लिया है। 

बांग्लादेश-श्रीलंका की टीमों के बीच नहीं थम रहा बवाल

दरअसल, 2023 वर्ल्ड कप के दौरान बांग्लादेश टीम ने एंजलो मैथ्यूज को टाइम आउट कर दिया था। तब से ही दोनों टीमों के बीच मैदान पर एक अगल ही जंग देखने को मिल रही है। बांग्लादेश ने अब श्रीलंका के टाइम आउट सेलिब्रेशन का बदला 'ब्रोकन हेलमेट' सेलिब्रेशन से लिया है। दरअसल, 2023 वर्ल्ड कप में एंजलो मैथ्यूज हेलमेट टूटने की वजह से ही टाइम आउट हुए थे। ऐसे में अब बांग्लादेश के खिलाड़ी मुशफिकुर रहीम ने उनकी नकल करके जीत का जश्न मनाया है। 

बांग्लादेश ने 4 विकेट से जीता आखिरी मैच 

इस सीरीज के पहले मैच में बांग्लादेश ने जीत अपने नाम की थी। इसके बाद दूसरा वनडे श्रीलंका के नाम रहा था। ऐसे में सीरीज का आखिरी मैच काफी अहम था। इस मैच में श्रीलंका की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 235 रन बनाकर ऑल आउट हो गई थी। जेनिथ लियानाज के अलावा कोई भी श्रीलंकाई खिलाड़ी बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहा। जेनिथ लियानाज ने नाबाद 101 रन बनाए। दूसरी ओर श्रीलंका ने 236 रनों का टारगेट 6 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया। बांग्लादेश के लिए तंजीद हसन ने सबसे ज्यादा 84 रन बनाए। 

ये भी पढ़ें

IPL 2024: खत्म हुआ इंतजार! RCB की टीम के साथ जुड़े विराट कोहली, प्रैक्टिस सेशन में बहाया पसीना

IPL 2024: सूर्या के खेलने पर सस्पेंस, कोच के बयान ने बढ़ाई मुंबई इंडियंस के फैंस की धड़कन!

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement