Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IPL 2024: खत्म हुआ इंतजार! RCB की टीम के साथ जुड़े विराट कोहली, प्रैक्टिस सेशन में बहाया पसीना

Virat Kohli: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के लिए विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के साथ जुड़ गए हैं। वह पिछले कुछ समय से भारत के बाहर थे।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Updated on: March 18, 2024 17:54 IST
Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : PTI RCB की टीम के साथ जुड़े विराट कोहली

Virat Kohli IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन का पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स की टीमों के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच ये मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होगा। इस मैच से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खेमे से बड़ी खबर सामने आई है। टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली बेंगलुरु पहुंच गए हैं और कैम्प से जुड़ गए हैं। 

RCB की टीम के साथ जुड़े विराट कोहली

स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने बेंगलुरु पहुंचते ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया। कोहली अपने दूसरे बच्चे के जन्म के कारण देश से बाहर थे। वह रविवार को ही भारत पहुंचे थे। भारत और आरसीबी के पूर्व कप्तान को चिन्नास्वामी स्टेडियम का चक्कर लगाते हुए देखा गया। टीम के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने भी प्रैक्टिस सेशन में दिखाई दिए। बता दें आरसीबी ने अभी तक आईपीएल का खिताब नहीं जीता है। 

आईपीएल के सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक 

आईपीएल में विराट कोहली के प्रदर्शन पर सभी की करीबी नजर रहेगी क्योंकि इसके तुरंत बाद अमेरिका और वेस्टइंडीज में टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है। विराट ने वर्ल्ड कप 2022 के बाद अपना पहला टी20 मैच इस साल के शुरू में अफगानिस्तान के खिलाफ खेला था। रोहित शर्मा ने भी इस सीरीज में वापसी की थी और संभावना है कि वह एक जून से शुरू होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का नेतृत्व करेंगे। विराट ने पिछले साल आईपीएल में 639 रन बनाए थे जिसमें दो शतक और छह अर्धशतक शामिल हैं। इसके अलावा वह इस लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी हैं। 

19 मार्च को आरसीबी 'अनबॉक्स' इवेंट 

19 मार्च को बेंगलुरु में आरसीबी 'अनबॉक्स' इवेंट का आयोजन होने वाला है। विराट इस इवेंट में भी नजर आ सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस इवेंट में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के नए नाम का भी ऐलान किया जा सकता है। 

ये भी पढ़ें

IPL 2024: सूर्या के खेलने पर सस्पेंस, कोच के बयान ने बढ़ाई मुंबई इंडियंस के फैंस की धड़कन!

Live मैच में घटी बड़ी घटना, एक ही मैच में 4 खिलाड़ी हुए चोटिल, धोनी की टीम का स्टार भी शामिल

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement