Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Live मैच में घटी बड़ी घटना, एक ही मैच में 4 खिलाड़ी हुए चोटिल, धोनी की टीम का स्टार भी शामिल

BAN vs SL: बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज के आखिरी मैच के दौरान चार खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं। इनमें से एक खिलाड़ी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: March 18, 2024 16:02 IST
ban vs sl odi match- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV एक ही मैच में 4 खिलाड़ी हुए चोटिल

BAN vs SL 3rd Odi: आईपीएल 2024 का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। इस मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स का एक स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गया है। चौंकाने वाली बात ये है कि एक ही मैच में इस खिलाड़ी के अलावा तीन और खिलाड़ी चोटिल हुए हैं। इनमें से 2 खिलाड़ियों को तो स्ट्रेचर के सहारे मैदान से बाहर ले जाना पड़ा हैं। इनमें से एक खिलाड़ी की चोट की गंभीरता को देखते हुए उसे अस्पताल भी भेजा गया है। 

CSK का ये स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल 

श्रीलंका की टीम इस समय बांग्लादेश के दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के आखिरी मैच के दौरान बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान चोटिल हो गए हैं। मुस्तफिजुर रहमान को क्रैंप के चलते मैदान छोड़ना पड़ा। वह श्रीलंका की पारी के दौरान 42वें ओवर की आखिरी गेंद करते हुए जमीन पर गिर गए थे। इस दौरान वह कुछ समस्या में दिखे। इसके बावजूद उन्होंने पारी के 48वां में फिर गेंदबाजी की और वह पहली ही गेंद पर फिर से मैदान पर गिर गए। जिसके बाद मेडिकल स्टाफ की टीम ग्राउंड पर आई और उन्हें स्ट्रेचर के सहारे मैदान से बाहर ले जाना पड़ा। 

बांग्लादेश के इस खिलाड़ी को लगी गंभीर चोट

बांग्लादेश के विकेटकीपर जेकर अली को गंभीर चोट लगी है। उन्हें फील्डिंग करते हुए वह चोट लगी। वह एक कैच को पकड़ने के चक्कर में अपने साथी खिलाड़ी अनामुल हक से टकरा गए, जिसके चलते वह घायल हो गए। इसके बाद जेकर अली को भी स्ट्रेचर के सहारे मैदान से बाहर ले जाया गया। लेकिन उनकी चोट को देखते हुए उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

ये दो खिलाड़ी भी हुए चोटिल 

मुस्तफिजुर रहमान और जेकर अली के अलावा दो और खिलाड़ी इस मैच में चोटिल हो गए हैं। ये दोनों खिलाड़ी भी बांग्लादेश के ही हैं। दरअसल, जेकर अली से टकराने के बाद अनामुल हक को भी चोट लगी थी। हालांकि उनकी चोट ज्यादा नहीं है। इसके अलावा सौम्य सरकार को भी फिल्डिंग करते हुए चोट लगी। सौम्य सरकार चोट के चलते इस मैच से बाहर भी हो गए हैं। 

ये भी पढ़ें

राशिद खान ने रचा नया कीर्तिमान, आईपीएल से पहले मचाया गदर, गुजरात टाइटंस खुश

SL vs BAN: इस प्लेयर ने लगाया बेहतरीन शतक, करियर में पहली बार किया बड़ा कमाल

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement