Sunday, May 12, 2024
Advertisement

'Bapu badhu Saru che', रोहित शर्मा ने गुजराती में की अक्षर पटेल की तारीफ, टीम इंडिया की रोमांचक जीत के बाद किया ये ट्वीट

Bapu badhu Saru che: भारत ने वेस्टइंडीज को दूसरे वनडे में दो विकेट से हराकर सीरीज में बनाई 2-0 की अजेय बढ़त।

Rajeev Rai Written By: Rajeev Rai @@Rajeev_Bharat
Updated on: July 25, 2022 20:53 IST
Rohit Sharma, ind vs wi, Axar Patel, india vs west indies- India TV Hindi
Image Source : GETTY Rohit Sharma praises Axar Patel

Highlights

  • अक्षर पटेल ने दूसरे वनडे में किया ऑलराउंड प्रदर्शन
  • वनडे में लगाया पहला अर्धशतक
  • आखिरी ओवर में छक्का लगाकर टीम को दिलाई जीत

Bapu badhu Saru che: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन उन्होंने टीम के प्रदर्शन पर नजर बनाए रखी है। वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में भी रोहित भले ही मैदान से दूर थे लेकिन वह इस रोमांचक मैच से जुड़े रहे। यही वजह है कि हिटमैन शर्मा ने भारत की दो विकेट से जीत के बाद ट्वीट करते हुए तारीफ की। 

रोहित ने गुजराती में की तारीफ

रोहित ने मैच के मुख्य हीरो रहे ऑलराउंडर अक्षर पटेल की जमकर तारीफ की। उन्होंने अक्षर के लिए गुजराती में ट्वीट किया और उनकी सराहना की। रोहित ने सोमवार को ट्वीट करते हुए लिखा, "वाह, पिछली रात टीम इंडिया का क्या प्रदर्शन था। बापू बड़ू सारू छे।"

अक्षर ने भी दिया जवाब

अक्षर ने भी रोहित के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए उसपर जवाब दिया। उन्होंने लिखा, "बड़ू सारू छे रोहित भाई, धन्यवाद... चीयर्स।" 

बता दें कि अक्षर ने पोर्ट ऑफ स्पेन में खेले गए दूसरे वनडे में ऑलराउंड प्रदर्शन से टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। उन्होंने सबसे पहले किफायती गेंदबाजी करते हुए 9 ओवर में 40 रन देकर एक विकेट लिए। इसके बाद बल्लेबाजी में उन्होंने तूफानी अर्धशतक लगाकर टीम के लिए मैच जिताऊ पारी खेली। अक्षर 35 गेंदों में 64 रन बनाकर आखिरी तक नाबाद रहे। उन्होंने अपनी पारी के दौरान तीन चौके और पांच छक्के भी लगाए। आखिरी ओवर में जब भारत को जीत के लिए तीन गेंद में छह रन की दरकार थी तब उस वक्त अक्षर ने छक्का मारकर मैच खत्म किया। 

अक्षर ने वेस्टइंडीज की मुट्ठी से छीनी जीत

अक्षर जब बल्लेबाजी करने उतरे थे तब उस वक्त टीम इंडिया का स्कोर 38.4 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 205 रन था। टीम को तब जीत के लिए 68 गेंदों में 107 रन की जरूरत थी। लेकिन इसके बाद अक्षर ने कई महत्वपूर्ण साझेदारियां की और साथ ही तेजी से रन भी बनाए। उन्होंने सबसे पहले दीपक हुड्डा के साथ मिलकर 33 गेंदों में 51 रन की साझेदारी की, जिसमे उन्होंने 19 गेंदों में 31 रन का योगदान दिया। इसके बाद उन्होंने शार्दुल ठाकुर (12 गेंदों में 24) और आवेश खान (19 गेंद में 24) के साथ भी साझेदारियां की।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement