Saturday, April 27, 2024
Advertisement

BBL 2023-24: डेविड वॉर्नर ने अपने ही साथी को किया स्लेज, पहली ही गेंद पर आउट हो गया खिलाड़ी, देखें Video

BBL 2023-24 David Warner: ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर बीग बैश लीग 2023-24 सीजन में अपने पहले ही मैच के दौरान चर्चा का विषय तब बन गए जब उन्होंने अपने ही साथी खिलाड़ी को मैदान पर लाइव मैच के दौरान स्लेज करना शुरू कर दिया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: January 12, 2024 18:18 IST
David Warner BBL- India TV Hindi
Image Source : BBL (SNAPSHOT) डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ

BBL 2023 David Warner: ऑस्ट्रेलिया के स्टार खिलाड़ी डेविड वॉर्नर इस वक्त बीग बैश लीग में सिडनी थंडर्स के लिए खेल रहे हैं। उन्होंने शुक्रवार को सीजन का पहला मैच खेला और अपने पहले ही मुकाबले में डेविड वॉर्नर हर तरफ चर्चा का विषय बन गए। शुक्रवार को सिडनी थंडर्स और सिडनी सिक्सर्स के बीच मुकाबला खेला गया। जहां डेविड वॉर्नर की टीम सिडनी थंडर्स को 19 रनों के हार का सामना करना पड़ा। भले ही वॉर्नर की टीम यह मैच हार गई हो, लेकिन डेविड वॉर्नर ने अपने सभी फैंस का दिल इस मैच के दौरान जरूर जीत लिया।

डेविड वॉर्नर बने चर्चा का विषय

स्टार ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर शुक्रवार को बिग बैश लीग में वापसी कर सुर्खियों में आ गए। वार्नर ने मैच से पहले हेलीकॉप्टर से शानदार एंट्री की और फिर सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेल की पहली ही गेंद पर स्टीव स्मिथ को आउट करने में एक बड़ी भूमिका निभाई। पाकिस्तान को घरेलू सरजमीं पर टेस्ट में हराने के बाद वार्नर और स्मिथ बीबीएल 2024 में वापसी कर रहे थे। सिडनी थंडर्स इस मुकाबले में टॉस हार गए और उन्हें पहले गेंदबाजी करने के लिए कहा गया। इस मैच में सिडनी सिक्सर्स की ओर से स्टीव स्मिथ और जेम्स विंस पारी की शुरुआत करने के लिए आए। 

क्या था पूरा मामला

पारी की शुरुआत करने के लिए मैदान पर आ रहे स्मिथ के साथ-साथ वार्नर भी अपनी टीम के साथ आ रहे थे और इस दौरान वार्नर ने कुछ शब्दों से उन्हें चिढ़ाया। जब स्मिथ ने डेनियल सैम्स की पहली गेंद का सामना करने के लिए रुख अपनाया तो वार्नर ने उन्हें स्लेज करना शुरू कर दिया। स्मिथ ने वार्नर की बातों पर कोई ध्यान नहीं दिया। लेकिन वार्नर के शब्दों ने स्पष्ट रूप से स्मिथ को पहली ही गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के लिए उकसाया और उन्होंने डीप स्क्वायर लेग पर एक हवाई शॉट मारा और एक आसान कैच थमा बैठे। वार्नर की रणनीति काम कर गई और स्मिथ पवेलियन लौट गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें

NZ vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ टिम साउदी ने रचा इतिहास, कोई भी गेंदबाज नहीं कर सका ये कारनामा

NZ vs PAK: कप्तान बदलकर भी क्या हुआ फायदा, पहले टी20 में न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को हराया

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement