Sunday, April 28, 2024
Advertisement

T20 मैच में थर्ड अंपायर से हुई बड़ी गलती, NOT OUT था बल्लेबाज; दे दिया आउट, देखें VIDEO

बिग बैश लीग के मौजूदा सीजन में मेलबर्न स्टार्स और सिडनी सिक्सर्स के बीच खेले गए मुकाबले में तीसरे अंपायर की तरफ से एक बड़ी गलती देखने को मिली। हालांकि बाद में थर्ड अंपायर ने अपनी इस गलती को तुरंत सुधारते हुए प्लेयर को नॉट आउट दिया।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: January 07, 2024 14:21 IST
James Vince- India TV Hindi
Image Source : GETTY जेम्स विंस

ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही टी20 लीग बिग बैश में मेलबर्न स्टार्स और सिडनी सिक्सर्स के बीच खेले गए मैच में तीसरे अंपायर की एक बड़ी गलती देखने को मिली। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा था, जिसमें सिडनी सिक्सर्स के बल्लेबाज जोश फिलिपी के खिलाफ रन आउट फैसले में थर्ड अंपायर ने गलती से उन्हें नॉट आउट देने की जगह आउट देने वाला बटन दबा दिया। इसके बाद अंपायर को जैसे अपने इस गलत फैसले का एहसास हुआ तो उन्होंने तुरंत गलती को सुधारते हुए फिर नॉट आउट का फैसला दिया। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

मैक्सवेल से लेकर मैदान में मौजूद सभी खिलाड़ी हंसने लगे

मेलबर्न स्टार्स टीम की तरफ से खेल रहे इमाद वसीम के ओवर में जेम्स विंस ने गेंद को सीधे मारने का प्रयास किया लेकिन इमाद ने उसे रोकते हुए सीधे नॉन स्ट्राइक एंड के स्टंप्स पर मार दिया, इस दौरान दूसरे छोर पर खड़े बल्लेबाज जोश फिलिपी ने तुरंत अपना बल्ला क्रीज के अंदर कर लिया था। फील्ड अंपायर से रन आउट की अपील के बाद इसे तीसरे अंपायर के पास भेज दिया गया, जिसके बाद बड़ी स्क्रीन पर रिप्ले को देखने के बाद मैदान पर मौजूद सभी खिलाड़ियों को पता चल गया था कि ये नॉट आउट है। हालांकि इसके बाद जैसे ही थर्ड अंपायर ने गलती से ऑउट वाला बटन दबाया तो ग्लेन मैक्सवेल से लेकर सभी खिलाड़ी पहले हैरान रह गए लेकिन बाद में जैसे ही तीसरे अंपायर ने अपनी गलती को सुधारा तो सभी इस गलती पर हंसते हुए नजर आए।

जेम्स विंस की पारी ने दिलाई सिडनी सिक्सर्स को एकतरफा जीत

इस मुकाबले को लेकर बात की जाए तो मेलबर्न स्टार्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए थे। इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिडनी सिक्सर्स टीम के लिए जेम्स विंस ने 79 और डेनियल ह्यूज ने 41 रनों की पारी खेलते हुए टीम को 18.1 ओवरों में ही 7 विकेट से जीत दिलाने में अहम भूमिका अदा की। इस मुकाबले में जीत के साथ अब प्वाइंट्स टेबल में सिडनी सिक्सर्स की टीम 10 अंकों के साथ सीधे दूसरे नंबर पर पहुंच गई है।

ये भी पढ़ें

इस स्टार खिलाड़ी के ऊपर एक्शन ले सकता है PCB, अचानक सामने आई ये बड़ी वजह

वीरेंद्र सहवाग ने कर दी इंग्लैंड की बेइज्जती, भारत दौरे पर शेफ लाने के लिए लगाई तगड़ी फटकार

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement