Thursday, March 28, 2024
Advertisement

डेब्यू मैच में चेतेश्वर पुजारा ने जड़ा शतक, टीम के लिए बने संकटमोचक

दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद भारतीय टेस्ट टीम से बाहर किए गए पुजारा 248 गेंद में 16 चौकों की मदद से 115 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: April 17, 2022 19:54 IST
Cheteshwar Pujara, match, Sports, cricket, county, county cricket- India TV Hindi
Image Source : GETTY Cheteshwar Pujara

भारतीय टीम में वापसी की कवायद में जुटे चेतेश्वर पुजारा के इंग्लिश काउंटी चैंपियनशिप डिविजन 2 के मौजूदा सत्र के अपने पहले ही मैच में शतक से ससेक्स ने डर्बीशर के खिलाफ फॉलोआन खेलते हुए चौथे और अंतिम दिन मैच ड्रॉ कराने की उम्मीद जीवंत रखी है। दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद भारतीय टेस्ट टीम से बाहर किए गए पुजारा 248 गेंद में 16 चौकों की मदद से 115 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं। 

वह कप्तान और सलामी बल्लेबाज टॉम हेन्स (नाबाद 205, 386 गेंद, 20 चौके) के साथ तीसरे विकेट के लिए 232 रन की अटूट साझेदारी कर चुके हैं जिससे ससेक्स ने दूसरी पारी में दो विकेट पर 377 रन बनाकर 46 रन की बढ़त हासिल कर ली है। 

यह भी पढ़ें- GT vs CSK Toss, Playing XI: गुजरात की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया

डर्बीशर ने पहली पारी आठ विकेट पर 505 रन बनाकर घोषित की थी जिसके जवाब में ससेक्स की टीम पहली पारी में 174 रन पर ढेर हो गई थी और उसे फॉलोआन के लिए मजबूर होना पड़ा था। पुजारा पहली पारी में सिर्फ छह रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे। 

ससेक्स की टीम अभी काउंटी चैंपियनशिप डिविजन 2 में आठ टीम में अंतिम स्थान पर चल रही है और उसके सिर्फ पांच अंक हैं। टीम को अपने पहले मैच में नॉटिंघमशर के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा था। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement