Sunday, April 28, 2024
Advertisement

WI टूर के बाद ही टीम इंडिया का साथ छोड़ देगा ये स्टार खिलाड़ी, WTC की हार के बाद लिया बड़ा फैसला

टीम इंडिया का एक स्टार खिलाड़ी वेस्टइंडीज दौरे के ठीक बाद टीम का साथ छोड़ देगा। ये खिलाड़ी WTC फाइनल में बुरी तरह फ्लॉप रहा था।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: June 19, 2023 7:58 IST
Team India- India TV Hindi
Image Source : GETTY Team India

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 209 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। ये दूसरा मौका था जब WTC फाइनल में टीम इंडिया को हार झेलनी पड़ी। इस हार के बाद एक बात तो तय है कि टीम इंडिया में आने वाले समय में कुछ बड़े बदलाव होने तय हैं। खासकर टीम के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा के प्रदर्शन के बाद टीम में उनकी जगह पर जमकर सवाल खड़े हुए। हालांकि इसी बीच इस खिलाड़ी ने एक बड़ा फैसला किया। 

इंग्लैंड जाएंगे चेतेश्वर पुजारा 

वेस्टइंडीज दौरे के ठीक बाद चेतेश्वर पुजारा एक बार फिर से काउंटी खेलने के लिए इंग्लैंड पहुंचेंगे। पुजारा काउंटी में ससेक्स के लिए खेलेंगे। पुजारा डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले इस सीजन में ससेक्स के लिए 6 मैच खेल चुके हैं और 8 पारियों में तीन शतक और एक अर्धशतक बना चुके हैं।

काउंटी में किया था कमाल का प्रदर्शन

पुजारा ने अप्रैल में अपने काउंटी सीजन की शुरुआत डरहम के खिलाफ शतक के साथ की थी और इसके बाद ग्लॉस्टरशायर और वोस्टरशायर के खिलाफ भी उन्होंने शतक लगाए थे। वह खेले गए 6 मैचों में ससेक्स के कप्तान भी थे, जहां उन्होंने 68.12 की औसत से 545 रन बनाए। वह पिछले साल की तरह रॉयल लंदन कप में भी हिस्सा लेंगे।

अर्शदीप खेल रहे हैं काउंटी

मौजूदा समय में बाएं हाथ के तेज अर्शदीप सिंह काउंटी सर्किट में एकमात्र भारतीय हैं, जो अपने पहले काउंटी सीजन में केंट के लिए खेल रहे हैं। उन्होंने अब तक एक मैच में 90 रन देकर 2 विकेट झटके। वहीं इस सीजन के लिए लीसेस्टरशायर ने टीम इंडिया के एक और स्टार खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे को साइन किया है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement