Thursday, April 25, 2024
Advertisement

मैदान में क्रिकेट की जगह ये क्या खेलने लगे Chris Lynn और Alex Hales? सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

T10 लीग में अबू धाबी और डेक्कन ग्लैडिएटर्स के बीच खेले गए मुकाबले में क्रिस लिन और एलेक्स हेल ने स्ट्राइक लेने के लिए एक गेम खेला।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: December 04, 2022 10:23 IST
Chris Lynn and Alex Hales, T10 League- India TV Hindi
Image Source : TWITTER, T10 LEAGUE Chris Lynn and Alex Hales, T10 League

टी10 लीग 2022 में शनिवार को अबू धाबी और डेक्कन ग्लैडिएटर्स के बीच मुकाबला खेला गया। दोनों टीमों के बीच यह एलिमिनेटर मुकाबला खेला जा रहा था। इस मैच में डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने अबू धाबी को 5 रन से हरा दिया। इस जीत के बाद क्वालीफायर 2 जीतकर में डेक्कन ग्लैडिएटर्स की टीम ने टी10 लीग के फाइनल में अपनी जगह बना ली। इसी मैच में अबू धाबी के सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन और एलेक्स हेल्स ने बीज मैदान में ऐसी हरकत की जिसकी जर्जा सोशल मीडिया पर की जा रही है।

दरअसल इस मैच में डेक्कन ग्लैडिएटर्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 94 रन बनाए। 95 रनों के लक्ष्य का पिछा करने के लिए अबू धाबी की ओर से क्रिस लिन और एलेक्स हेल्स ओपन करने उतरे। क्रिकेट के छोटे फॉर्मेट में इन दो खिलाड़ियों ने अपनी बल्लेबाजी से फैंस का दिल जीता है, लेकिन इस मैच में ये दोनो अपनी बल्लेबाजी की वजह से ट्रेंड नहीं हो रहे हैं। हेल्स और लिन की जोड़ी ने "स्टोन, पेपर, सीजर गेम खेला, यह तय करने के लिए कि कौन स्ट्राइक लेगा और कौन नॉन-स्ट्राइक लेगा। दोनों को ऐसा करता देख मैदान में बैठा हर कोई हंसने लगा। इस मैच में क्रिस लिन 5 गेंदों पर 13 रन और एलेक्स हेल्स 3 गेदों पर 1 रन बनाए। मैच में भले ही ये दोनों बल्लेबाज फेल रहे लेकिन इनके इस हरकत ने सभी का दिल जीत लिया।

मैच की बात करे तो अबू धाबी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी डेक्कन ग्लैडिएटर्स की टीम की शुरूआत कुछ खास नहीं रही। टीम ने चौथे ओवर तक 28 के स्कोर पर अपने 4 विकेट खो दिए। लेकिन अंत में ओडियन स्मिथ ने 15 गेंदों पर 2 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 32 रन बनाए। ओडियन स्मिथ की इस पारी के दमपर टीम ने 10 ओवर में 94 रन बना दिए। जवाब में अबू धाबी की टीम 89 रन ही बना सकी और डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने मैच अपने नाम कर लिया। डेक्कन ग्लैडिएटर्स को फाइनल में न्यू यॉर्क स्ट्राइकर्स के खिलाफ मैच खेलना है। दोनों टीमों के बीज रविवार 4 दिसंबर को फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement