Saturday, April 27, 2024
Advertisement

CSK vs GT MY 11 Circle Prediction IPL 2024: इन खिलाड़ियों को अपनी टीम में दे सकते हैं जगह, विनर बनने के चांस

IPL 2024 में आज चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। हम आपको बताने जा रहे हैं उन 11 खिलाड़ियों के बारे में, जिन्हें आप अपनी MY 11 Circle टीम में शामिल कर सकते हैं।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: March 26, 2024 12:20 IST
GT vs CSK- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV GT vs CSK

Chennai Super kings vs Gujarat Titans: IPL 2024 में आज चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला खेला जाएगा। गुजरात ने अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस और सीएसके की टीम ने अपने पहले मैच में आरसीबी को हराया है। सीएसके के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ हैं और गुजरात टाइटंस की कप्तानी शुभमन गिल के हाथों में है। दोनों टीमों के पास स्टार खिलाड़ियों की फौज है, जो चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं। हम आपको इस मैच की My 11 Circle टीम के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें आप किन खिलाड़ियों को शामिल कर सकते हैं।

इन विकेटकीपर्स को दे सकते हैं मौका 

गुजरात टाइटंस की टीम में विकेटकीपर के रूप में ऋद्धिमान साहा मौजूद हैं। वहीं महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए विकेटकीपिंग करते हैं। दोनों खिलाड़ियों के पास अनुभव है और विकेटकीपिंग स्किल भी कमाल की है। दूसरी तरफ धोनी की गिनती दुनिया के महान फिनिशर्स में होती है। वहीं साहा ने भी पिछले सीजन गुजरात के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था। ऐसे में इन दोनों में से किसी को भी आप अपनी टीम में रख सकते हैं। 

साई सुदर्शन ने पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ बेहतरीन पारी खेली थी। उन्होंने 45 रन बनाए थे और वह टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। उनके पास वह काबिलियत है कि वो टीम के लिए बड़ी पारियां खेल सकें। शुभमन गिल गुजरात के कप्तान हैं और वह अच्छी लय में नजर आ रहे हैं। पिछले सीजन उन्होंने 890 रन बनाए थे और वह अपने दम पर टीम को फाइनल तक ले गए थे। वह एक बार क्रीज पर सेट हो गए तो उन्हें आउट करना मुश्किल हो जाता है। आप अपनी टीम में अजिंक्य रहाणे और ऋतुराज गायकवाड़ को भी शामिल कर सकते हैं। रहाणे ने पिछले सीजन दमदार खेल दिखाया था। 

इस खिलाड़ी को बना सकते हैं कप्तान 

ऑलराउंडर्स के तौर पर आप अपनी टीम में रवींद्र जडेजा और राशिद खान को शामिल कर सकते हैं। जडेजा बेहतरीन गेंदबाजी करने के लिए जाने जाते हैं और स्पिन पिचों पर उनकी गेंदों को खेलना आसान नहीं है। इसके अलावा वह निचले क्रम पर उतरकर ताबड़तोड़ बैटिंग करने में माहिर हैं। राशिद टी20 क्रिकेट के बड़े महारथी हैं। उन्होंने अपने दम पर गुजरात टाइटंस की टीम को कई मैच जिताए हैं। टीम का कप्तान रवींद्र जडेजा और उपकप्तान शुभमन गिल को बना सकते हैं। 

इन गेंदबाजों को दे सकते हैं मौका 

तेज गेंदबाजों के रूप में आप अपनी टीम में मुस्तफिजुर रहमान, मोहित शर्मा और दीपक चाहर को शामिल कर सकते हैं। दीपक चाहर पारी की शुरुआत में अच्छी गेंदबाजी करते हैं और विकेट हासिल करते हैं। मुस्तफिजुर ने पिछले मैच में आरसीबी के खिलाफ चार विकेट अपने नाम किए थे और टीम के लिए सबसे बड़े मैच विनर बनकर उभरे थे। वहीं मोहित शर्मा गुजरात टाइटंस की अहम कड़ी हैं और वह आईपीएल में पर्पल कैप अपने नाम कर चुके हैं। 

गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स मैच की बेस्ट My 11 Circle टीम

विकेटकीपर- महेंद्र सिंह धोनी, ऋद्धिमान साहा

बल्लेबाज- शुभमन गिल, बाई साई सुदर्शन, ऋतुराज गायकवाड़, अजिंक्य रहाणे

ऑलराउंडर- राशिद खान, रवींद्र जडेजा

गेंदबाज- मोहित शर्मा, मुस्तफिजुर रहमान और दीपक चाहर

यह भी पढ़ें: 

 चेन्नई में कैसी होगी आज की पिच, बल्लेबाज या गेंदबाज, कौन मारेगा बाजी

ऑरेंज कैप की रेस में सबसे आगे निकले विराट कोहली, लेकिन यहां संजू सैमसन और दिनेश कार्तिक ने मारी बाजी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement