Saturday, March 02, 2024
Advertisement

क्या वॉर्नर अब नहीं करेंगे ऑस्ट्रेलिया के लिए ओपनिंग? पूर्व कोच ने दिया चौंकाने वाला बयान

डेविड वॉर्नर लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। उनके बल्ले से रन निकलना मुश्किल हो गए हैं। अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच डैरेन लेहमेन ने उनके लिए बड़ा बयान दिया है।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: March 08, 2023 13:42 IST
David Warner- India TV Hindi
Image Source : PTI David Warner

ऑस्ट्रेलियाई टीम इस समय भारत के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है। जहां वह सीरीज में 2-1 से पीछे चल रही है। भारत दौरे के बाद ऑस्ट्रेलिया को इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज खेलनी है। ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ओपनर डेविड वॉर्नर लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। उनके बल्ले से रन निकलना मुश्किल हो गए हैं। अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व मुख्य कोच डैरेन लेहमन ने वॉर्नर के लिए बड़ा बयान दिया है। 

खराब फॉर्म से जूझ रहे वॉर्नर

नई दिल्ली में हुए दूसरे टेस्ट में डेविड वॉर्नर को भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की गेंद लग गई, जिसकी वजह से चोटिल हो गए और वापस मैदान पर नहीं उतर सके। वॉर्नर खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं और उनके टीम में बने रहने को लेकर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। भारत के खिलाफ वर्तमान बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। उन्होंने नागपुर में पहले टेस्ट मैच में एक और 10 रन की पारियां खेली थी। इसके बाद वह दिल्ली टेस्ट मैच में पहली पारी में 15 रन ही बना पाए थे। 

डेविड वॉर्नर कोहनी में चोट के कारण वह इसके बाद स्वदेश लौट गए थे। उन्होंने इंग्लैंड में जो 25 टेस्ट पारियां खेली हैं उनमें वह कभी शतक नहीं लगा पाए। वह टेस्ट मैचों में पिछली 15 पारियों में केवल एक अर्धशतक लगा पाए हैं। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व मुख्य कोच डैरेन लेहमन ने कहा कि वॉर्नर को एशेज में निचले क्रम पर मौका मिलना चाहिए। 

कोच ने दिया ये बयान 

डैरेन लेहमन ने सेन रेडियो से कहा कि डेविड वॉर्नर अगर फॉर्म में होता है तो उसे टीम में होना चाहिए। मेरे लिए मुद्दा यह है कि वह तीन बार इंग्लैंड का दौरा कर चुका है और कभी शतक नहीं जमा पाया। मुझे लगता है कि एशेज सीरीज में उसे बल्लेबाजी क्रम में नीचे उतरना चाहिए तथा पांचवें या छठे नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए। ऐसे में वह उनकी गेंदबाजी की धज्जियां उड़ा सकता है।

यह भी पढ़े: 

सिर्फ 9 रन बनाते ही बड़ा धमाका करेंगे चेतेश्वर पुजारा, सचिन-द्रविड़ के खास क्लब में होंगे शामिल

भारत के लिए बड़ी खुशखबरी, जसप्रीत बुमराह की सफल हुई सर्जरी; इतने महीने के बाद करेंगे टीम में वापसी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement