Monday, May 13, 2024
Advertisement

फैंस को लगेगा तगड़ा झटका, जल्द ही संन्यास ले सकता है ये घातक खिलाड़ी; वाइफ ने दिया बड़ा संकेत

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज खेली जा रही है। ऑस्ट्रेलिया के पास सीरीज में 2-1 की बढ़त है।

Govind Singh Written By: Govind Singh
Updated on: July 11, 2023 11:02 IST
David Warner - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Virat Kohli And David Warner

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच टेस्ट मैचों की एशेज सीरीज खेली जा रही है। ऑस्ट्रेलियाई टीम अभी सीरीज में 2-1 से आगे है, लेकिन एशेज में ऑस्ट्रेलिया के लिए डेविड वॉर्नर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। वह खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं और उनके बल्ले से रन निकलना मुश्किल हो गए हैं। इसी वजह से उनके प्लेइंग इलेवन में बने रहने को लेकर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। अब इसी बीच वॉर्नर की वाइफ ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके सनसनी फैला दी है। आइए जानते हैं, इसके बारे में। 

वाइफ ने की ये पोस्ट

डेविड वॉर्नर की वाइफ कैंडिस वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर लिखते हुए कहा कि टेस्ट क्रिकेट के साथ टूर करते हुए एक युग का अंत। यह मजेदार रहा है। हमेशा के लिए आपकी सबसे बड़ी फैन और गैंग गर्ल। लव यू डेविड वॉर्नर। कैंडिस की इस पोस्ट के बाद फैंस उनके रिटायरमेंट के कयास लगाने लगे। वहीं, एक ने लिखा कि उन्हें एक और मौका मिलना चाहिए। 

candy warner

Image Source : INSTAGRAM
candy warner

वॉर्नर ने कही थी ये बात 

डेविड वॉर्नर ने पहले अपने रिटायरमेंट पर बोलते हुए कहा था कि वह सिडनी के होम ग्राउंड पर आखिरी मैच खेलना चाहेंगे। ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच वनडे वर्ल्ड कप के बाद दिसंबर 2023 में तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। सीरीज का आखिरी मुकाबला सिडनी में होना है। 

ऐसा रहा है करियर 

डेविड वॉर्नर विस्फोटक बैटिंग के लिए फेमस हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए 107 टेस्ट मैचों में 44.61 की औसत से 8343 रन बनाए हैं, जिसमें 25 शतक और 35 अर्धशतक शामिल हैं। इसके अलावा उन्होंने 107 वनडे मैचों में 6030 रन बनाए हैं और 19 शतक जड़े हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए 99 टी20 मैचों में 2894 रन बनाए हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement