Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

एक्सीडेंट के बाद पहली बार हो रही मैदान पर ऋषभ पंत की वापसी, दिल्ली के इस मैच में आएंगे नजर

ऋषभ पंत घातक कार एक्सीडेंट के बाद एक बार फिर से मैदान पर लौटने के लिए तैयार हैं।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: April 03, 2023 21:02 IST
Rishabh Pant- India TV Hindi
Image Source : IPL Rishabh Pant

IPL 2023: आईपीएल 2023 के अपने पहले ही मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 50 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा। अब दिल्ली की टीम मंगलवार को अपने घरेलू मुकाबले में गुजरात टाइटंस का सामना करना वाली है। लेकिन इस मैच में दिल्ली को उनके पुराने कप्तान ऋषभ पंत का साथ मिलने वाला है। 

पंत की हो रही वापसी

दिल्ली के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। दरअसल ऋषभ पंत अपने कार एक्सीडेंट के बाद पहली बार कल दिल्ली की टीम को सपोर्ट करने के लिए मैदान पर आने वाले हैं। पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक पंत कल के मैच में डगआउट में बैठकर अपनी टीम को सपोर्ट करेंगे। बता दें कि पिछले मैच में दिल्ली की टीम ने डगआउट में पंत की जर्सी टांग कर उन्हें याद किया था, लेकिन अब मैच दिल्ली में होने के चलते पंत अपनी टीम को सपोर्ट करने आने वाले हैं।

पंत की जगह वॉर्नर बने कप्तान 

चोटिल होने की वजह से ही ऋषभ पंत आईपीएल 2023 में नहीं खेल रहे हैं। उनकी जगह डेविड वॉर्नर को दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनाया गया है। वहीं, घरेलू क्रिकेट में बंगाल की तरफ से खेलने वाले 20 साल के अभिषेक पोराल को मौका मिला है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल में अभी तक एक भी ट्रॉफी नहीं जीत पाई है। 

पिछले साल हुआ एक्सीडेंट

पिछले साल दिल्ली से रूड़की जाते हुए स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की कार डिवाइडर से टकरा गई थी, जिसमें पंत को गंभीर चोट आएं थीं। इसके बाद उन्हें देहरादून के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। फिर उन्हें बेहतर इलाज के लिए मुंबई शिफ्ट कर दिया गया। उनके पैर का लिगामेंट फट गया था, जिसका सफल ऑपरेशन हो चुका है। अभी हाल ही में उनकी बैसाखी पकड़े हुए एक तस्वीर सामने आए थी।  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement