Monday, April 29, 2024
Advertisement

IPL 2024: ऋषभ पंत की बल्लेबाजी देख रिकी पोंटिंग ने दिया चौंकाने वाला रिएक्शन, कहा - हमें उनकी...

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स टीम को पिछले सीजन में अपने कप्तान ऋषभ पंत की कमी सबसे ज्यादा महसूस हुई थी, जो कार एक्सीडेंट में बुरी तरह से घायल होने की वजह से नहीं खेल सके थे। अब पंत इस सीजन खेलने के लिए पूरी तरह से फिट घोषित कर दिए गए हैं।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Updated on: March 16, 2024 13:27 IST
Rishabh Pant And Ricky Ponting- India TV Hindi
Image Source : PTI ऋषभ पंत और रिकी पोंटिंग

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन का आगाज 22 मार्च से होगा, जिसमें सभी फैंस को ऋषभ पंत की फिर से मैदान पर वापसी का बेसब्री से इंतजार है। पंत पिछले सीजन में कार एक्सीडेंट में बुरी तरह से घायल होने की वजह से नहीं खेल सके थे, जिसके बाद अब लगभग डेढ़ साल के बाद मैदान पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वहीं उनकी वापसी को लेकर दिल्ली कैपिटल्स टीम के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने भी अपनी खुशी को जाहिर किया है, जिसमें पोंटिंग टीम के पहले प्रैक्टिस सेशन के बाद पंत की बल्लेबाजी देखकर काफी प्रभावित दिखे।

हमें पिछले सीजन पंत की काफी कमी महसूस हुई थी

रिकी पोंटिंग ने दिल्ली कैपिटल्स के ट्रेनिंग सेशन के बाद ऋषभ पंत के टीम के साथ फिर से जुड़ने को लेकर कहा कि हमें पिछले सीजन उनकी कमी बहुत ज्यादा महसूस हुई थी और वह पूरा टूर्नामेंट ही नहीं खेल सके थे। पंत टीम एक ऊर्जा लेकर आते हैं, जिससे सभी खिलाड़ियों को आत्मविश्वास मिलता है। वह नेट्स पर इस समय गेंद को पहले से भी बेहतर तरीके से हिट कर रहा है। वह टीम में सभी साथियों को लगातार प्रोत्साहित करने का भी काम करते हैं। बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स को आगामी सीजन में अपना पहला मुकाबला पंजाब किंग्स के खिलाफ 23 मार्च को खेलना है।

हम अभी पहले मैच के बारे में सोच रहे

दिल्ली कैपिटल्स टीम की आगामी सीजन की तैयारियों को लेकर रिकी पोंटिंग ने कहा कि अभी हमने प्रैक्टिस की शुरुआत की है, अभी हमने लय नहीं पकड़ी है, हम तुरंत ही सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं आ जाएंगे, अभी हम सिर्फ पहले मैच के बारे में सोच रहे हैं। दिल्ली कैपिटल्स टीम को सीजन शुरू होने से पहले 2 बड़े झटके लग चुके हैं, जिसमें हैरी ब्रूक और लुंगी एनगीडी इस सीजन में नहीं खेलेंगे। वहीं एनगीडी की जगह पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने उनके रिप्लेसमेंट खिलाड़ी के तौर पर ऑस्ट्रेलियाई टीम के युवा खिलाड़ी जेक फ्रेजर-मैकगर्क को शामिल किया है।

(PTI INPUTS)

ये भी पढ़ें

धोनी IPL 2024 के बीच में ही कर सकते हैं ये काम, अंबाती रायडू ने किया बड़ा इशारा

BCCI के रुख से पाकिस्तान को लग सकता तगड़ा झटका, चैंपियंस ट्रॉफी के आयोजन पर मंडराया खतरा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement