Thursday, May 09, 2024
Advertisement

वनडे वर्ल्ड कप से बाहर हो गया ये स्टार खिलाड़ी, टीम को लगा तगड़ा झटका

वनडे वर्ल्ड कप से टीम के एक स्टार खिलाड़ी का पत्ता कट गया है। ये खिलाड़ी मौजूदा एशिया कप से भी बाहर हो चुका है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: August 30, 2023 14:12 IST
India vs Bangladesh- India TV Hindi
Image Source : TWITTER India vs Bangladesh

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज इबादत हुसैन अपने घुटने की चोट के कारण आगामी वर्ल्ड कप में नहीं खेल पाएंगे, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के एक अधिकारी ने बुधवार को क्रिकबज से इसकी पुष्टि कर दी है। क्रिकबज ने पहले रिपोर्ट दी थी कि एबाडोट को विश्व कप के लिए फिट होने के लिए समय की कमी है और अब वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं क्योंकि उन्हें अपने घुटने के ऑपरेशन की आवश्यकता है। बता दें कि ये खिलाड़ी थोड़े दिन पहले एशिया कप से बाहर हुआ था।

बांग्लादेश को तगड़ा झटका

इबादत हुसैन को पिछले महीने अफगानिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान घुटने में चोट लग गई थी, लेकिन उन्हें बांग्लादेश की एशिया कप में स्क्वाड में चुना गया था। वह समय से फिट नहीं हो पाए। इसी वजह से उन्हें एशिया कप से पहले बाहर होना पड़ा। इबादत की जगह अनकैप्ड तंजीम हसन को टीम में चुना गया था। इबादत हुसैन शानदार फॉर्म में चल रहे थे और उन्होंने पिछले साल डेब्यू के बाद से ही एक मैच को छोड़कर सभी में विकेट हासिल किए हैं। उन्होंने बांग्लादेश के लिए 12 वनडे मैचों में 22 विकेट हासिल किए हैं। उनका एशिया कप से बाहर हो जाना किसी झटके से कम नहीं है।  

इबादत का बाहर होना एक झटका

बांग्लादेश के मुख्य कोच चंडिका हाथुरुसिंघा और वनडे कप्तान शाकिब अल हसन इबादत को खोने से निराश हैं। शाकिब ने 26 अगस्त को ढाका में प्री सीरीज प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि यह बहुत दुखद है कि इबादत हमारे साथ नहीं हैं क्योंकि वह हमारी टीम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा थे और इसे ध्यान में रखते हुए यह काफी निराशाजनक है।

हथुरुसिंघा ने प्रेस में कहा कि इबादत हमारे प्रभावशाली गेंदबाजों में से एक है, हमने पिछली कुछ सीरीजों में जिन पांच तेज गेंदबाजों के साथ खेला था उनमें से सबसे तेज गेंदबाज है। इसलिए, यह एक बड़ा नुकसान है, और उसे तुरंत रिप्लेस करना एक कठिन काम है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement