Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Emerging Asia Cup 2023: रियान पराग फिर फ्लॉप, सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल

रियान पराग को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। उन्होंने इमर्जिंग एशिया कप में सभी को निराश किया है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: July 21, 2023 17:57 IST
Riyan Parag- India TV Hindi
Image Source : ACC/TWITTER रियान पराग

भारत ए और बांग्लादेश ए के बीच इमर्जिंग एशिया कप 2023 का सेमीफाइनल मुकाबले खेला जा रहा है। इस मुकाबले में टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी कर रही है। भारतीय टीम इस मुकाबले में काफी मुश्किलों में नजर आ रही है। टीम इंडिया के कप्तान यश धुल के अलावा भारत की ओर से कोई भी बल्लेबाज इस मुकाबले में कुछ खास न कर सका। भारत की खराब बल्लेबाजी के बाद अब फैंस रियान पराग को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। रियान पराग इस मुकाबले में टीम इंडिया की प्लेइंग 11 का हिस्सा हैं।

रियान पराग को किया गया ट्रोल

रियान पराग एक बार फिर से फ्लॉप साबित हुए हैं। भारत ए और बांग्लादेश ए के बीच खेले जा रहे सेमीफाइनल मुकाबले में रियान पराग के पास खुद को साबित करने का शानदार मौका था। भारत ने 90 के स्कोर पर अपने 4 विकेट गंवा दिए थे। तब रियान पराग बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर आए। यूं तो सोशल मीडिया पर रियान पराग अपने खेल को लेकर काफी ज्यादा बोलते रहते हैं, लेकिन जब उन्हें खुद को साबित करने का मौका मिला तो वह फ्लॉप साबित हो गए। अब बारी फैंस की आई तो उन्होंने ने भी रियान पराग को सोशल मीडिया पर ही ट्रोल करना शुरू कर दिया।

कैसा रहा मैच का हाल

भारत ए और बांग्लादेश ए के बीच खेले जा रहे सेमीफाइनल मुकाबले की बात करें तो भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.1 ओवर में 211 के स्कोर पर ऑलआउट हो गई। इस दौरान टीम इंडिया के कप्तान यश धुल ने सबसे बड़ी पारी खेली। धुल ने इस मुकाबले में 85 गेंदों पर 66 रन बनाए। उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज टीम इंडिया के लिए कुछ खास नहीं कर सका। दूसरी ओर पहले सेमीफाइनल मुकाबले को पाकिस्तान ए ने जीत लिया है। टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ अगर यह मुकाबला जीत जाती है तो फाइनल में उनका सामना पाकिस्तान की टीम से होगा। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement