Saturday, May 11, 2024
Advertisement

ENG vs NZ Live Streaming: टूर्नामेंट में बने रहने के लिए पार करनी होगी कीवी चुनौती, जानें कब और कहां देखें मैच

ENG vs NZ Live Streaming: टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच मंगलवार को मुकाबला खेला जाएगा। इंग्लैंड के लिए यह मैच करो या मरो का है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: October 31, 2022 20:56 IST
England vs New Zealand Live Streaming- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड लाइव स्ट्रीमिंग

ENG vs NZ Live Streaming: टी20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच मुकाबला खेला जाएगा। न्यूजीलैंड ने अपने ग्रुप में अब तक दमदार प्रदर्शन किया है। टीम ने अभी तक वर्ल्ड कप में एक भी मैच नहीं हरा है। तीन में उनका एक मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। वहीं दो मुकाबलों में उन्होंने मेजबान ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका को हराया है। दूसरी ओर इंग्लैंड की बात करें तो इंग्लैंड की टीम का यह वर्ल्ड कप कुछ खास नहीं रहा है। इंग्लैंड ने तीन मुकाबलों में सिर्फ एक में जीत हासिल की है। इंग्लैंड का भी एक मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। वहीं एक मैच में उन्हें आयरलैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। इंग्लैंड के लिए यह मैच करो या मरो की स्थिति में है। टूर्नमेंट में बने रहने के लिए इंग्लैंड को न्यूजीलैंड जैसी मजबूत टीम को मात देने की जरुरत है। आइए जानतें हैं इस मैच से जुड़े सभी सवालों के जवाब। 

मैच के प्रसारण से जुड़ी सारी अहम जानकारियां:-

  • कब खेला जाएगा इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच टी20 मैच?

दोनों टीमों के बीच यह टी20 इंटरनेशनल मुकाबला मंगलवार (01 नवंबर) को खेला जाएगा।

  • कहां खेला जाएगा यह मुकाबला?

दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला ब्रिस्बेन के द गाबा क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा।

  • कितने बजे शुरू होगा मुकाबला?

भारतीय समयानुसार इस मुकाबले का टॉस दोपहर 1:00 बजे और मैच की पहली गेंद 1:30 बजे डाली जाएगी। 

  • किस चैनल पर देखा जा सकता है मैच?

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच इस मैच का प्रसारण अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास हैं। ऐसे में इस मुकाबले को स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न चैनल्स पर देखे जा सकते हैं।

  • कहां देख सकते हैं मैच की लाइव स्ट्रीमिंग?

मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी+ हॉटस्टार पर देखी जा सकती है। इसके साथ मैच से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर और ताजा अपडेट https://www.indiatv.in/sports पर भी पढ़ी जा सकती है।

दोनों टीमों के स्क्वॉड

इंग्लैंड: जोस बटलर (कप्तान), मोईन अली, हैरी ब्रूक, सैम करन, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, आदिल राशिद, फिल साल्ट, बेन स्टोक्स, रीस टॉपली, डेविड विली, क्रिस वोक्स, मार्क वुड और एलेक्स हेल्स। 

स्टैंडबाय खिलाड़ी: लियाम डॉसन, रिचर्ड ग्लीसन, टाइमल मिल्स।

न्यूजीलैंड: केन विलियमसन (कप्तान), टिम साउदी, ईश सोढ़ी, मिचेल सेंटनर, ग्लेन फिलिप्स, जिमी नीशम, डेरिल मिचेल, एडम मिल्ने, मार्टिन गप्टिल, लॉकी फर्ग्यूसन, डेवोन कॉन्वे, मार्क चैपमैन, माइकल ब्रेसवेल, ट्रेंट बोल्ट और फिन एलन।    

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement