Thursday, April 25, 2024
Advertisement

VIDEO: पाकिस्तानी दिग्गज के बेटे को सिर में लगी गेंद, स्ट्रेचर पर ले जाया गया मैदान से बाहर

Azam Khan VIDEO: लंका प्रीमियर लीग के एक मुकाबले में गाले ग्लेडियेटर्स और कैंडी फॉल्कंस की भिड़ंत हुई जिसे ग्लेडियेटर्स ने 12 रनों से जीत लिया।

Rajeev Rai Written By: Rajeev Rai @Rajeev_Bharat
Updated on: December 13, 2022 18:13 IST
Azam Khan, LPL 2023, Moeen Khan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER आजम खान चोटिल होकर बाहर जाते हुए

Azam Khan VIDEO: पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर और कोच रह चुके मोईन खान और उनका बेटा आजम खान इन दिनों श्रीलंका में लंका प्रीमियर लीग का हिस्सा हैं। बाप-बेटे की जोड़ी श्रीलंका की टी20 लीग में गाले ग्लेडियेटर्स से जुड़े हुए हैं। मोईन इस फ्रेंचाइजी के कोच हैं तो उनके बेटे आजम विकेटकीपर की भूमिका में हैं। सोमवार को हालांकि आजम पिता के सामने ही ग्लेडियेटर्स के मैच के दौरान एक हादसे का शिकार हो गए, जिसके बाद उन्हें तुरंत ही मैदान से बाहर ले जाया गया। यह हादसा गाले ग्लेडियेटर्स और कैंडी फॉल्कंस के बीच खेले गए मैच में हुआ।

दरअसल फॉल्कंस की टीम ग्लेडियेटर्स के 154 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही थी, इसी दौरान नुवान प्रदीप 16वें ओवर में गेंदबाजी करने पहुंचे। उनके सामने चमिका करूणारत्ने बल्लेबाजी कर रहे थे, जबकि आजम विकेट के पीछे विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभाल रहे थे। प्रदीप ने ओवर की तीसरी गेंद फेंकी जो लेग स्टंप से काफी बाहर गई, जिसे रोकने के लिए आजम भी बढ़ते हुए लेग साइड की तरफ भागे। हालांकि गेंद टप्पा पड़ने के बाद तेजी से आजम के सिर पर लगी। इसके बाद आजम ने खुद को संभालने की कोशिश की लेकिन इसके बाद वह वहीं मैदान पर ही लेट गए।

आजम को देखकर उनके पिता मोईन भी चिंतित नजर आए और जल्दी ही फिजियो भी मैदान पर उन्हें देखने पहुंचे। इसके बाद आजम को स्ट्रेचर पर लेकर मैदान से बाहर पहुंचाया गया और वहां से उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया।

बाद में ग्लेडियेटर्स के प्रवक्ता की तरफ से बयान जारी किया गया और बताया गया कि आजम को मेडिकल टीम की निगरानी में हैं और उनके सभी स्कैन बिल्कुल ठीक हैं। इससे पहले आजम बल्लेबाजी करते हुए 3 गेंदों में सिर्फ 1 रन ही बना पाए थे। आजम की बात करें तो 24 साल का यह खिलाड़ी पाकिस्तान के लिए अभी तक 3 टी20 मुकाबले खेल चुका है। वह लगातार दुनियाभर की टी20 लीग में भी खेलते नजर आ रहे हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement