Monday, May 06, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के लिए आई बुरी खबर, चोटिल हुआ ये घातक खिलाड़ी; हो सकता है वनडे सीरीज से बाहर

वनडे सीरीज से पहले ही ऑस्ट्रेलिया का एक स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गया है। ये खिलाड़ी वनडे सीरीज से बाहर हो सकता है।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Updated on: February 22, 2023 8:35 IST
IND vs AUS- India TV Hindi
Image Source : TWITTER IND vs AUS ODI

ऑस्ट्रेलियाई टीम इस समय भारत के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है। टेस्ट सीरीज के बीच में ही ऑस्ट्रेलिया के कई स्टार प्लेयर्स चोटिल होकर वापस स्वदेश लौट चुके हैं। इससे ऑस्ट्रेलियाई टीम संकट में घिरी गई है। अब ऑस्ट्रेलिया के  लिए एक और बुरी खबर सामने आई है। उसका एक धाकड़ खिलाड़ी शेफील्ड शील्ड ट्रॉफी में खेलते हुए चोटिल हो गया है। ये प्लेयर भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो सकता है। अभी ऑस्ट्रेलिया ने वनडे सीरीज के लिए टीम का ऐलान नहीं किया है। 

चोटिल हुआ ये खिलाड़ी 

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल शेफील्ड शील्ड ट्रॉफी में कैच पकड़ते समय चोटिल हो गए। वह दर्द से कराहते हुए देखे गए। इसके बाद वह मैदान से बाहर चले गए और फिर वह बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर नहीं उतरे। क्रिकेट विक्टोरिया के एक प्रवक्ता ने पुष्टि की कि स्कैन के बाद मैक्सवेल को किसी भी प्रकार का फ्रैक्चर नहीं है, लेकिन अगर उनकी चोट गंभीर होती है, तो वह भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो सकते हैं। अगर उनकी चोट गंभीर होती है, तो वह IPL में भी नहीं खेल सकते हैं। 

ऑस्ट्रेलिया को जिताए कई मैच 

ग्लेन मैक्सवेल शानदार बल्लेबाजी और बेहतरीन गेंदबाजी के लिए फेमस हैं। उनके पास भारत में खेलने का अनुभव है। मिडिल ओवर्स में उन्होंने अपनी स्पिन गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलियाई टीम को कई मैच जिताए हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए 127 वनडे मैचों में 3482 रन और 60 विकेट चटकाए हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे मैच 17 मार्च, दूसरा वनडे मैच 19 मार्च और तीसरा वनडे मैच 22 मार्च को खेला जाएगा। 

टेस्ट सीरीज में पीछे है ऑस्ट्रेलिया 

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत के खिलाफ 0-2 से पीछे चल रही है। दोनों ही टेस्ट मैचों में ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए हैं। रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन और अक्षर पटेल की तिकड़ी के आगे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज टिक नहीं पाए। भारत ने पहला टेस्ट मैच पारी और 132 रनों से अपने नाम किया। वहीं, दूसरे टेस्ट मैच में 6 विकेट से जीत दर्ज की। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच 1 मार्च से इंदौर में खेला जाएगा। 

यह भी पढ़े: 

सेमीफाइनल की सभी टीमें हुईं तय, भारत के सामने AUS की चुनौती; टीम इंडिया के इन प्लेयर्स को करना होगा कमाल

WTC Final Scenario : भारत और श्रीलंका के बीच हो सकती है विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की जंग, जानिए क्या हैं समीकरण

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement