Monday, May 27, 2024
Advertisement

IPL 2024: क्या SRH के खिलाफ खेले जाने वाले मैच का हिस्सा बनेंगे ग्लेन मैक्सवेल? चोट पर आया ये बड़ा अपडेट

Glenn Maxwell: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमों के बीच खेले जाने वाले मैच से पहले ग्लेन मैक्सवेल की चोट पर बड़ा अपडेट आया है। वह पिछले मैच के दौरान चोटिल हो गए हैं।

Written By: Mohid Khan
Published on: April 15, 2024 16:15 IST
Glenn Maxwells- India TV Hindi
Image Source : IPL क्या SRH के खिलाफ खेलेंगे ग्लेन मैक्सवेल?

Glenn Maxwell Injury Update: आईपीएल 2024 के 30वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। इस मैच में पहले आरसीबी के स्टार खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल की चोट पर बड़ा अपडेट आया है। ग्लेन मैक्सवेल को पिछले मैच में फिल्डिंग के दौरान चोट लग गई थी। वह आरसीबी की टीम के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक हैं। 

ग्लेन मैक्सवेल की चोट पर बड़ा अपडेट

ग्लेन मैक्सवेल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान अंगूठे में चोट लग गई थी। इसके बाद वह कुछ स्कैन के लिए भी गए, आरसीबी के टीम निदेशक मो बोबट ने हाल ही में इसकी पुष्टि की। मो बोबट ने ग्लेन मैक्सवेल की चोट पर बड़ा अपडेट भी दिया है। मो बोबट ने कहा कि वह फिलहाल ठीक हैं। इसलिए, चोट की कोई चिंता नहीं है। इसके बाद ये माना जा रहा है कि ग्लेन मैक्सवेल आगामी मैच में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं। 

मो बोबट ने मैक्सवेल की चोट पर कही ये बात 

बोबट ने आरसीबी के खिलाफ मैच से पहले प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मैक्सी के कुछ स्कैन हुए हैं और वह फिलहाल ठीक हैं। इसलिए, चोट की कोई चिंता नहीं है। वह आज अभ्यास करने जा रहे हैं और बेहतर महसूस करेंगे। हालांकि मैक्सवेल के लिए ये सीजन कुछ खास नहीं रहा है। उन्होंने छह पारियों में 5.33 की औसत से केवल 32 रन बनाए हैं, जिसमें वह तीन बार शून्य पर भी आउट हुए हैं। ऐसे में अगर आरसीबी ने मैक्सवेल को आराम देने का फैसला किया है, तो वे कैमरून ग्रीन को टीम में ला सकते हैं, जिन्हें एमआई के खिलाफ खेले गए मैच में बाहर बैठना पड़ा था। 

आरसीबी का खराब प्रदर्शन जारी 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने इस सीजन में अभी तक 6 मैच खेले हैं। इस दौरान उसे 5 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है और सिर्फ 1 मैच में ही जीत मिल सकी है। इस खराब प्रदर्शन के चलते वह प्वॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे यानी 10वें पायदान पर है। 

ये भी पढ़ें

IPL में 8 साल से चला आ रहा इंतजार क्या अब होगा खत्म? SRH की नजर इतिहास बदलने पर

T20 World Cup 2024: ऐसे कैसे बनेगी हार्दिक पांड्या की जगह, लेकिन एक है प्लस प्वाइंट

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement